एस्टन विला के खिलाफ पॉल पोग्बा के प्रदर्शन से खुश हैं ओले गुन्नर सोलस्कजेर
एस्टन विला के खिलाफ पॉल पोग्बा के प्रदर्शन से खुश हैं ओले गुन्नर सोलस्कजेर
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने एस्टन विला के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। एंथनी मार्शल और ब्रूनो फर्नांडीस ने गोल किए जो यूनाइटेड को प्रीमियर लीग (पीएल) तालिका के शीर्ष पर लिवरपूल के साथ अंकों के स्तर पर लाने में मदद करते हैं। मैनचेस्टर के बॉस ओले गुन्नार सोलस्कर ने मिडफील्डर के प्रदर्शन से प्रभावित किया है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने पॉल की प्रशंसा करते हुए कहा, "हम उनके योगदान से खुश हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हम गेंद पर पॉल को प्राप्त करें, चाहे पिच में कम हो या लाइनों के बीच अधिक हो। उन्होंने व्यापक बचाव करना शुरू कर दिया, लेकिन हम उन्हें चाहते थे। पीछे रन बनाते हैं और गेंद पर आते हैं।

आगे उनकी प्रशंसा करते हुए सोलस्कर ने कहा, "उनकी शारीरिक उपस्थिति हमारे लिए महत्वपूर्ण है। वे लीग में सबसे मजबूत शारीरिक पक्षों में से एक हैं और हमें मैच के लिए खिलाड़ियों की जरूरत है। मैं उनके प्रदर्शन से खुश था। उन्होंने आगे कहा कि पॉल फिटर और मजबूत हो रहा है और आपको आज रात जैसे प्रदर्शन मिलेंगे। उसे जाने के लिए 25 मिनट लगे लेकिन फिर उसे फर्क पड़ा। मैनचेस्टर यूनाइटेड अगले सात जनवरी को ईएफएल कप सेमीफाइनल के लिए मैनचेस्टर सिटी के साथ हॉर्न बजाएगा।

जॉन मैकगिनेंस ने ब्रिटिश साम्राज्य के आदेश का नाम दिया

हॉकी इंडिया ने ओलंपिक पदक विजेता माइकल किंडो को दी श्रद्धांजलि

AIFF का नाम इंडियन एरो के लिए पोषण और हाइड्रेशन पार्टनर के रूप में है TrionTotte

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -