AIFF का नाम इंडियन एरो के लिए पोषण और हाइड्रेशन पार्टनर के रूप में है TrionTotte
AIFF का नाम इंडियन एरो के लिए पोषण और हाइड्रेशन पार्टनर के रूप में है TrionTotte
Share:

नई दिल्ली: TrionTotte ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड को फुटबाल के चल रहे सत्र के लिए भारतीय Arrows के लिए 'पोषण और जलयोजन साथी' के रूप में नामित किया गया है। साझेदारी के तहत फर्म विभिन्न पोषण, जलयोजन और शक्ति और कंडीशनिंग उत्पाद प्रदान करेगी।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शुक्रवार को TrionTotte ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के साथ टाई यूओ के बारे में घोषणा की। एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास ने एक बयान में कहा- "जूनियर राष्ट्रीय टीमें भारतीय फुटबॉल का भविष्य हैं और हम उनके विकास के लिए हमारे साथ बोर्ड में ट्रियोनोटे के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी हमारे युवा भविष्य के सितारों को उच्च गुणवत्ता वाले पोषण की खुराक प्राप्त करने में सक्षम बनाएगी जो उनके विकास को पूरक बनाएगी और उन्हें उनकी पूरी क्षमता का एहसास कराने में मदद करेगी। "

अजहर मकसूद, संस्थापक और सीईओ, TrionTotte भी विकास से खुश थे उन्होंने कहा "ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन में शामिल होना और भारतीय तीर के लिए पोषण और जलयोजन भागीदार बनना एक विशेषाधिकार है। यह आगे बढ़ने की यात्रा का पहला कदम है। भारतीय फुटबॉल के साथ और हम खिलाड़ियों में सर्वश्रेष्ठ लाने में मदद करने के लिए उत्कृष्ट गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

हॉकी इंडिया ने ओलंपिक पदक विजेता माइकल किंडो को दी श्रद्धांजलि

इंडियन सुपर लीग: केरल के खिलाफ मैच में आगे बढ़ने के लिए तत्पर है मुंबई

Enobakhare SC पूर्वी बंगाल में शामिल होने के बाद कर रहे अच्छा महसूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -