बीमारी से परेशान थी वृद्धा, कर ली आत्महत्या
बीमारी से परेशान थी वृद्धा, कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है. जहाँ बीमारी से एक वृद्धा इस कदर परेशान हो गई कि उन्होंने आत्महत्या करने की ठान ली. जी दरअसल इस मामले में बीते सोमवार सुबह मौका मिलते ही वृद्धा छत पर लगे टीनशेड में पहुंची और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत गोला का मंदिर थाना क्षेत्र स्थित नाना नगर में रहने वाली 68 वर्षीय बेटीबाई पत्नी जुलहाल सिंह तोमर डेढ़ वर्ष से पेट के दर्द से परेशान थीं. वहीं खबरों के अनुसार बीते सोमवार सुबह सात बजे के करीब पुत्रवधु रोशनी दूध लेने के लिए चलीं गई थीं. घर पर बेटीबाई अकेली थी. इसी के साथ बताया गया है कि वृद्धा ऊपरी मंजिल पर पहुंसी और टीनशेड में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं जब रोशनी वापस आई और बेटीबाई को तलाशते हुए ऊपर की मंजिल पर पहुंची तो उनकी चीख निकल गई.

जी दरअसल उन्होंने देखा कि सास का शव फंदे पर लटका हुआ था. इस दौरान सुबह-सुबह फांसी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने बातचीत की. आपको बता दें कि मृतका पुलिसकर्मी दिनेश तोमर की मां थी और वह दर्द से इस कदर टूट चुकी थीं कि उन्होंने खुद को मारना ही बेहतर समझा.

केरल के बाद तेलंगाना में पशु को लेकर बढ़ी लोगों की क्रूरता

प्यार में पागल युवक ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

छत पर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बीवी, तभी पहुँच गया शौहर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -