खुन्नस में आकर कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या और लूट लिए जेवर

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक बुजुर्ग महिला की ओर से आये दिन ग्राम प्रधान और परिजनो से शिकायत करने से नाराज युवको ने नशेबाजी के चलते ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इसी के साथ ही हत्या किये जाने के बाद हत्यारोपियो ने बुजुर्ग महिला का मोबाइल फोन और कान के टाप्स भी लूट लिये थे जिसमे पुलिस ने दोनो आरोपियो की गिरफ्तारी किये जाने के साथ ही लूट के माल की बरामदगी भी कर ली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला थाना सचेण्डी के रामसिंह पुरवा गांव का है.

जहां पर बीती 21 तारीख को होली के त्योहार के दौरान 65 साल की बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी की हत्या कर दी गयी थी और उस मामले में कोई सबूत सामने नहीं आया था. वहीं इस मामले में बुजुर्ग महिला की हत्या उस समय की गई थी जब वो घर में अकेली थी और हत्यारो ने लूट करने के साथ ही महिला का साड़ी से गला कसकर हत्या कर दी थी. इस मामले में थाना पुलिस काफी समय से हत्यारो का पता लगाने के लिए प्रयास कर रही थी जिसमे वह अब सफल हो गई है.

जी हाँ, इस दौरान गुजैनी निवासी मृतका के बेटे प्रदीप व रोहित के पास एक फोन आया और कहा गया कि जिस तरह से तुम्हारी माँ का हाल किया है, वही हश्र तुम्हारा किया जायेगा. वहीं फोन आने की जानकारी पुलिस को दी गयी और उसी के बाद पुलिस ने रिकार्ड की गयी आवाज की तस्दीक करवायी तो पता चला कि ये आवाज गांव के ही रहने वाले कमल शुक्ला की है. इसके बाद लिस ने हत्यारोपी कमल के साथ ही विष्णु अवस्थी की गिरफ्तारी की और जल्द ही उन्हें सजा दिलवा दी जाएगी.

मामूली झगड़े में बुजुर्ग को गवानी पड़ी अपनी नाक, ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

हरियाणा के जींद में मिला कंकाल, हत्या की आशंका

रास्ते का विवाद महिला के लिए बना काल, कई लोग घायल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -