जिंदा जलती रही बुजुर्ग महिला, लोग लेते रहे विडियो और फोटो
जिंदा जलती रही बुजुर्ग महिला, लोग लेते रहे विडियो और फोटो
Share:

कोलकाता : मानव होने के बाद भी मानवता मरने की खबरें बढ़ती ही जा रही है. दिनों दिन व्यापक हो रही असंवेदनशीलता सामाजिक चिंता का विषय बन रही है. ऐसी ही एक घटना कोलकाता की सामने आई है जिसमें पार्क में आत्म हत्या करने वाली महिला को बचाने कोई नहीं आया. वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे.

कोलकाता जैसे महानगर के लोगों की निष्ठुरता शुक्रवार को तब सामने आई जब एक वृद्धा दिनदहाड़े पार्क में जिंदा जलती रही, लेकिन वहां मौजूद लोग मूक दर्शक बने रहे. खबर है कि लोग उस समय विडियो और फोटो लेते रहे. कोई उसे बचाने आगे नहीं आया. शुक्रवार सुबह जादवपुर थाना अंतर्गत विजयगढ़ स्थित नेताजी शिशु उद्यान में एक वृद्धा ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह कर लिया. आसपास मौजूद लोग न तो शरीर पर केरोसिन तेल छिड़कते वक्त उसे रोकने आए और न ही जिंदा जलते वक्त.

वह तो गनीमत रही कि भीड़ में से किसी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को खबर कर दी, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची, तब तक वृद्धा बुरी तरह जल चुकी थी. पुलिस वृद्धा को निकट के अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मृतका की शिनाख्त कल्पना वर्धन (72) के रूप में हुई है. उसने आत्महत्या क्योंकि इसका खुलासा पुलिस जाँच में होगा ही, लेकिन वहाँ खड़ी भीड़ में से कोई मदद के लिए आगे क्यों नहीं आया यह बड़ा सवाल है, जो किसी भी जाँच से परे है.

यह भी पढ़ें 

लकड़ी की आत्महत्या के आरोप में केंद्रीय मंत्री घिरे

Video : ये सुसाइड विडियो देखकर डर जायेंगे आप, संभल कर देखिएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -