लकड़ी की आत्महत्या के आरोप में केंद्रीय मंत्री घिरे
लकड़ी की आत्महत्या के आरोप में केंद्रीय मंत्री घिरे
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक युवती प्रताड़ना से इतनी ज़्यादा परेशान हो गई की उसने ख़ुदकुशी कर ली, युवती की खुदकुशी करने की वजह केंद्रीय मंत्री को को माना जा  रहा है फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक अंग्रेजी समाचार के अनुसार महिला और उसके परिवार को वालो को प्रताड़ित किया जा रहा है. जिससे परेशान को होकर उसने  मौत को गले लगा लिया. वही आत्महत्या करने से पहले महिमा ने घर की दीवार पर लिखा, 'मेरे भाई को वापस लाकर दो. इस मुद्दे पर मृतिका की मां  ने बताया कि बीजेपी नेता की कम्पनी में उसके पिता काम करते है, और वो कम्पनी के साढे चार लाख रुपए लेकर बैंक जा रहे थे, तभी अचानक रोड पर उसे कुछ बदमाशो ने घेर लिया और  उससे वो लाखो रुपए लेकर भाग गए. जिसके बाद उसके पिता कहा गयाब हो गए, इसके बारे किसी को कोई जानकारी नही है. वही पिता की तलाश में घर से निकला बेटा भी अभी तक घर लौट कर वापस नही है.

वही पीड़िता और उसकी मां पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने गई और साथ ही पुलिस वालो को धमकी भी दी अगर जल्दी पति और बेटे को नही ढूंढा तो वो दोनों ख़ुदकुशी कर लेंगे. वही इस मुद्दे केंद्रीय मंत्री का कहना है कि वह महिला और उसके परिवार को जानते तक नहीं हैं.' फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है 

जहीर खान ने देखी गर्लफ्रेंड की फिल्म तो युवराज-नेहरा भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे

Photos : ये है भारतीय ओपनर के.एल. राहुल की खूबसूरत GF

स्पॉन्सरशिप राइट्स के लिए तय हुए 538 करोड़ रुपए की बेसिक प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -