ओवर टेक करना युवक को पड़ा भारी, वृद्धा की मौत, दामाद जख्मी
ओवर टेक करना युवक को पड़ा भारी, वृद्धा की मौत, दामाद जख्मी
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं ने लोगों के दिल में  दहशत बढ़ा दी है वही लखनऊ के सरोजनीनगर थानाक्षेत्र में मंगलवार को तेल टैंकर ने अस्सी वर्ष की प्यारा पाल की जान ले ली. बुजुर्ग महिला साइकिल से अपने दामाद रज्जन पाल संग आंखों के अस्पताल जा रही थीं. हादसे में रज्जन गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना से आक्रोशित वृद्धा के परिवारीजनों व ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिवारीजनों ने वन विभाग व पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़क के दोनों तरफ गड्ढों को बंद करवाने की मांग के साथ मृतक के परिवार को 15 लाख रुपये मुआवजा व चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग. एसडीएम के आश्वासन के बाद परिवारीजन शांत हुए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जंहा नरौना गांव निवासी फकीरे पाल की पत्नी प्यारा पाल उर्फ मैका बीते मंगलवार को दामाद मौंदा गांव निवासी रज्जन पाल के साथ टीएसएम अस्पताल आंखों के ऑपरेशन के लिए साइकिल से जा रही थी. अमौसी मौंदा सड़क पर तेज रफ्तार तेल टैंकर ने ओवर टेक करने में सामने से आ रहे साइकिल को टक्कर मारते हुए मैका को कुचल दिया. वहीं हादसे में वृद्धा की मौत हो गई. दामाद गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए. हादसे के बाद आरोपी चालक भाग निकला. आरोप है कि सड़क के दोनों किनारों पर पीडब्ल्यूडी ने निजी कंपनी को केबल डालने का ठेका दिया था.

वही इस बात कि भी पुष्टि भी कि गई है कि ठेकेदारों ने केबल डालकर दोनों तरफ  दो-दो फिट गहरे गड्ढे में बिना मिट्टी डाले खुले छोड़ दिए हैं. ग्रामीणों ने मृतक के परिवारीजनों को 15 लाख रुपये मुआवजा दिलाने की मांग के साथ चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. रज्जनपाल ने बताया कि मृतिका के परिवार में तीन बेटे राम खेलावन, महेंद्र कुमार व मैकू लाल,समेत तीन बेटियां राजकुमारी, शकुंतला, संतोष कुमारी हैं. वन विभाग के फॉरेस्टर अमृत सिंह द्वारा 24 घंटे में सड़क किनारे झाड़ियां कटवाने व एसडीएम सरोजनी नगर चंदन पटेल ने ग्रामीणों को उचित मुआवजा समेत सड़क किनारे गड्ढों को मिट्टी डालकर भरवाने के आश्वासन के बाद परिवार वाले व ग्रामीण शांत हुए.

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -