COVID स्थिति के बीच ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक इस वर्ष नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
COVID स्थिति के बीच ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक इस वर्ष नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
Share:

ओडिशा के वर्तमान और 14 वें मुख्यमंत्री के रूप में सेवारत ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक शनिवार, 16 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। एक अनुकरणीय कदम उठाते हुए, उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है, इस बार भी, कोविड-19 स्थिति को देखते हुए। पटनायक ने कहा कि वह ओडिशा के लोगों के प्यार, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए हमेशा उनके ऋणी हैं।

उन्होंने जो कहा वह उनके आधिकारिक बयान इस प्रकार है- "कोविड-19 संकट के कारण लोगों को कठिन समय का सामना करते हुए ढाई साल हो गए हैं। इसलिए, मेरे लिए यह बहुत खुशी की बात होगी कि शुभचिंतक मेरे निवास पर जाने के बजाय प्रदर्शन करते हैं कोविड-19 और रक्तदान के कारण मरने वालों के परिवारों की मदद करने जैसे महान कार्य।"

पिछले साल भी, पटनायक ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था और अपने समर्थकों और बीजू जनता दल के कार्यकर्ताओं से इस अवसर पर जरूरतमंदों की मदद करने और प्लाज्मा दान करने को कहा था। पटनायक को उनकी सरकार में पारदर्शिता लाने के प्रयासों के लिए 'मिस्टर क्लीन' के रूप में जाना जाता है। वह बीजू जनता दल (बीजद) के संस्थापक और नेता हैं, जिसे उन्होंने 1998 में अस्तित्व में लाया था। अक्टूबर 2013 में ओडिशा के तट पर चक्रवात फैलिन से पहले लगभग दस लाख लोगों को निकालने के लिए किए गए प्रयास के लिए उन्हें संयुक्त राष्ट्र द्वारा सम्मानित किया गया था।

सिंघु बॉर्डर: निहंगों ने दलित युवक का हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया, क्या किसानों ने नहीं सुनी आवाज़ ?

1 साल में ही अक्षय कुमार ने साइन की आनंद एल राय की तीसरी फिल्म, निभाएंगे ये दिलचस्प किरदार

अमिताभ बच्चन से लेकर विंदू दारा सिंह तक, कुछ इस अंदाज में दी स्टार्स ने दशहरा की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -