ओडिशा विधानसभा की कार्यवाही निर्धारित समय से 20 दिन पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
ओडिशा विधानसभा की कार्यवाही निर्धारित समय से 20 दिन पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
Share:

 

ओडिशा: ओडिशा विधानसभा के अध्यक्ष सूर्य नारायण पात्रो ने ममीता मेहर की हत्या को लेकर विधानसभा में व्यवधान के कारण निर्धारित समय से 20 दिन पहले शुक्रवार को विधानसभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी।

1 दिसंबर को शुरू हुआ और 31 दिसंबर को समाप्त हुआ शीतकालीन सत्र साल के अंत तक चलने वाला था। सरकार की मुख्य सचेतक प्रमिला मलिक ने सत्र को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का प्रस्ताव रखा। उसके बाद, भाजपा विधायकों ने विधानसभा मैदान में महात्मा गांधी की प्रतिमा के बगल में एक प्रदर्शन का आयोजन किया, जिसमें राज्य के गृह मंत्री दिब्यशंकर मिश्रा को आश्रय देने के लिए बीजद सरकार की आलोचना की, जिस पर हत्या के मामले में फंसाने का आरोप है।

भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के सदस्यों ने गुरुवार को ओडिशा विधानसभा का घेराव किया, जिसमें गृह राज्य मंत्री दिव्यशंकर मिश्रा को ममता मेहर हत्या मामले में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर राज्य मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की गई, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य की कालाहांडी संसदीय सीट पर मेहर के अपहरण और कथित हत्या की जांच के लिए 26 अक्टूबर को 3 सदस्यीय पैनल का गठन किया था। समिति के सदस्यों में लोकसभा सदस्य सुनीता दुग्गल, भाजपा महिला विंग की अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन और विधायक रूपा मित्रा शामिल थीं।

सिर पर 'श्री गुरुग्रंथ साहिब' रख अफगानिस्तान से लौटे 110 सिख भाई, सामने आया Video

'2500 वर्ष पूर्व भी देश में कायम था लोकतंत्र, आज भी है..', PM ने बताया कैसा था प्राचीन भारत

वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी सिंगापुर में मिले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -