BMW कार, स्पोर्ट्स बाइक- 4 फ्लैट्स, छापे में पुलिस ऑफिसर के घर मिली करोड़ों की अवैध संपत्ति
BMW कार, स्पोर्ट्स बाइक- 4 फ्लैट्स, छापे में पुलिस ऑफिसर के घर मिली करोड़ों की अवैध संपत्ति
Share:

ओडिशा में भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जा रहा है। यहाँ बीते कई दिनों से भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों को चिन्हित किया जा चुका है और अब एक बार फिर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है। हाल ही में जो ताजा मामला सामने आया है वह एडिशनल एसपी ऑफ पुलिस त्रिनाथ मिश्रा के बारे में है और इस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। जी दरअसल त्रिनाथ मिश्रा के 11 ठिकानों पर कटक विजिलेंस ने छापेमारी की है और इस रेड में 11.2 करोड़ की अवैध संपत्ति बरामद कर ली गई है और त्रिनाथ मिश्रा भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है इस पूरी कार्रवाई के बारे में विजिलेंस एसपी अक्ष्या मिश्रा ने विस्तार से जानकारी दी है।

उनका कहना है आरोपी के पास से चार फ्लैट और 7 महंगी गाड़ियां मिली हैं। इसके अलावा किसी भी चीज का कोई पक्का बिल पेश नहीं किया गया है। केवल यही नहीं बल्कि आरोपी को महंगी गाड़ियों का खासा शौक रहा है और उसके पास 1।11 करोड़ तक की महंगी गाड़ियां और स्पोर्ट्स बाइक बरामद की गई हैं। वहीं दूसरी तरफ Director Vigilance, Yashwant K Jethwa ने भी इस कार्रवाई को जरूरी बताया है। जी हाँ, उनका कहना है उनकी टीम दो तरीके से काम कर रही है। अगर उन्हें कोई इनपुट घटना से पहले मिल जाता है तो वे उसी आधार पर जाल बिछाकर आरोपी को पकड़ रहे हैं।

वहीं अगर बात में इनपुट मिलता है तो उन चुनिंदा अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन हो। आप सभी को बता दें कि त्रिनाथ मिश्रा के पास नवरंगपुर जिला के डाबुगां स्थित पैतृक आवास है, BMW X7 गाड़ी है, GTR 250 Hyosung Bike खरीद रखी है और Royal Enfield Classic भी खरीद रखी है। इसके अलावा कटक के मधुपटना थाना परिसर में सरकारी आवास भी मिले हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इससे पहले जांच एजेंसियों ने Odisha Police Housing and Welfare Corporation के खिलाफ सख्त एक्शन लिया था। तब अधिकारी प्रताप सिंह समाल के यहां से 14।88 करोड़ की संपत्ति मिली थी।

राजस्थान में डेढ़ साल तक 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार करता रहा मूलचंद, जब बच्ची गर्भवती हुई तो।।

राजस्थान: मंदिर में ही पुजारी की संदिग्ध मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

गे डेटिंग एप के जरिए लोगों को लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -