राजस्थान: मंदिर में ही पुजारी की संदिग्ध मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप
राजस्थान: मंदिर में ही पुजारी की संदिग्ध मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप
Share:

जयपुर: राजस्थान के बूंदी जिले स्थित एक मंदिर में संदिग्ध अवस्था में पुजारी का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई है. मामला गेण्डोली थाना इलाके के भेसखेड़ा मंदिर का है जहां पुजारी रमेश गोस्वामी की रहस्यमयी अवस्था में मंदिर परिसर में ही मौत हो गई. रिपोर्ट के अनुसार, रात पति-पत्नी दोनों ही खाना खाकर सो गए थे और कुछ देर के बाद जब पत्नी की नींद खुली तो उन्होंने पति को वहां से गायब पाया. पत्नी जब अपने पति को खोजने लगी तो उन्होंने पति को गर्भ ग्रह में तड़पता हुआ देखा.

पत्नी ने पुजारी पति को बचाने की बहुत कोशिश की, मगर उनकी मौत हो गई. पुजारी की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची गेंडोली थाने की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. इसके बाद परिजनों की उपस्थिति में मृतक पुजारी के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसके बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को दे दिया गया. पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान कर छानबीन कर रही है.

वहीं, पुजारी के बेटे का आरोप है कि मंदिर समिति और पिताजी के बीच कहासुनी चल रही थी. मंदिर समिति की बैठक के बाद से ही विवाद हुआ और उसी रात पुजारी रमेश की जान गई है.  बेटे का आरोप है कि उनके पिता की हत्या की गई है. 

गे डेटिंग एप के जरिए लोगों को लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

टास्क फोर्स ओडिशा ने 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया

नाबालिग का किडनैप कर बदमाशों ने 2 दिनों तक किया रेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -