विंडीज से दूसरा T20 भी हारी टीम इंडिया, सीनियर्स के न खेलने पर क्या बोले रोहित शर्मा ?
विंडीज से दूसरा T20 भी हारी टीम इंडिया, सीनियर्स के न खेलने पर क्या बोले रोहित शर्मा ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 2022 टी20 विश्व कप के समापन के बाद से एक भी टी20ई मैच नहीं खेला है। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 में संघर्ष करते देख रोहित, विराट कोहली, रवींद्र जड़ेजा आदि खिलाड़ियों की छोटे प्रारूप से अनुपस्थिति पर सवाल खड़े हो रहे हैं। अपनी T20I अनुपस्थिति पर चुप्पी तोड़ते हुए, रोहित ने स्वीकार किया कि कुछ खिलाड़ियों के लिए सभी प्रारूपों में खेलना 'संभव नहीं' है, खासकर इस साल के वनडे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए यह संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि, "फिलहाल मुझे लगता है कि यह पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था कि यह हमारे लिए 50 ओवरों का विश्व कप का साल है। और कुछ लोगों के लिए, सभी प्रारूप खेलना संभव नहीं है। यदि आप शेड्यूल देखें, तो बैक-टू-बैक मैच हो रहे थे, इसलिए हमने कुछ खिलाड़ियों के कार्यभार को देखते हुए फैसला किया कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि उन्हें पर्याप्त ब्रेक का समय मिले और वे उसे मैनेज करें। मैं निश्चित रूप से उस (श्रेणी) में भी आता हूं।

बता दें कि, 'कार्यभार प्रबंधन' पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट जगत में चर्चा का एक महत्वपूर्ण मुद्दा रहा है। रोहित, कोहली, जड़ेजा, मोहम्मद शमी आदि जैसे प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस टीम की एकदिवसीय विश्व कप योजनाओं के लिए महत्वपूर्ण होने के कारण, चयनकर्ता सीनियर्स को टी20 टीम से दूर रख रहे हैं। रोहित की अनुपस्थिति में हार्दिक पंड्या छोटे प्रारूप में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों को भी लगता है कि इस साल वनडे विश्व कप के समापन के बाद हार्दिक को पूर्णकालिक आधार पर भारत की टी20ई कप्तानी सौंपी जा सकती है।

IPL: सनराइज़र्स हैदराबाद के नए हेड कोच बने डेनियल वेटोरी

370 हटा और मिल गए दिल, क्रिकेटर सरफ़राज़ खान ने कश्मीर की युवती से किया निकाह, पहले नहीं हो सकता था ऐसा !

'वर्ल्ड कप के लिए मजबूत दावेदार हैं संजू सेमसन..', कैफ ने जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -