दशहरे पर मंदिर परिसर में फायरिंग, महिला ने की शुरुआत
दशहरे पर मंदिर परिसर में फायरिंग, महिला ने की शुरुआत
Share:

गाजियाबाद : दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार है, जिसे सभी लोग अपने अपने तरीके से मनाते है. हर जगह इस दिन बुराई के प्रतिक रावण का पुतला जलाया जाता है, लेकिन गाजियाबाद में विजय दशमी यानी दशहरा का त्योहार एक अलग ही तरह से मनाया गया. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे दशहरे पर जश्न मनाने के लिए गैरकानूनी तरीका अपनाया गया है. 

आपको बता दे कि जिस समय पूरे भारत में दशहरे पर रावण का पुतला जलाया जा रहा था. उसी समय उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी इलाके के मंदिर परिसर में लोगों ने जमकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस तरह के गैरकानूनी जश्न की शुरुआत किसी पुरुष ने नहीं बल्कि एक महिला ने की है.

इस महिला का फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, महिला द्वारा मंदिर परिसर में फायरिंग शुरू करने के बाद एक-एक कर कई लोगों ने जमकर फायरिंग करना चालू कर दी थी. अभी सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर किसी भी तरह का पुलिस का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

लेकिन सोचने वाली बात तो यह कि इस तरह का गैरकानूनी जश्न मनाकर लोग क्या साबित करना चाहते है. और अगर इलाके के मंदिर परिसर में इस तरह का गैरकानूनी जश्न मनाया जा रहा था तो किसी ने भी रोकने की कोशिश क्यों नहीं की. फ़िलहाल इन सारे सवालों के जवाब मिलना बाकि है. पुलिस के बयान के बाद ही इन सारे सवालों के जवाब मिल पाएंगे. 

एक और ढोंगी बाबा ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

AMU के पूर्व छात्र नेता को गोली मारने के साथ धारदार हथियार से किया हमला

किडनैप करने गए अपहरण कर्ताओ को पुलिस ने दबोचा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -