किडनैप करने गए अपहरण कर्ताओ को पुलिस ने दबोचा
किडनैप करने गए अपहरण कर्ताओ को पुलिस ने दबोचा
Share:

उत्तरप्रदेश: बीती रात लखनऊ के इंदिरानगर सेक्टर-14 में खनन कारोबारी के बेटे को किडनैप करने आए पांच बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा है, पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी, कुछ लोग दम्पति के बेटे को किडनैप करने वाले है जिसके बाद से पुलिस चौकन्ना रहने लगी थी.
  
पुलिस ने कि बताया कि उन्होंने रात करीब 11:30 बजे अपहरणकर्ताओ को दम्पति के घर के पास देखा दम्पति के बेटे की किडनैपिंग की ये योजना काफी समय से हो रही थी. जिसकी जानकारी उन्हें मुखबिर के ज़रिये ज्ञात हुई. इतना ही नहीं पुलिस को इन अपहरण कर्ताओ का मोबाइल नंबर भी मिल गया था. जिससे उन किडनैपर्स को लगातार ट्रेस किया जा रहा था. रात करीब 11 बजे किडनैपर्स का इंदिरानगर में होने का पता चला, जिसके बाद जिले भर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया.

अपहरण कर्ताओ को जब यह ज्ञात हुआ कि पुलिस उनका पीछा कर रही है, तो उन्होंने पुलिस को रोकने के लिए हवा में फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग करना शुरू कर दी. उस वक़्त एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसकी वजह से पांचो बदमशों को पकड़ लिया गया, पुलिस ने बताया कि उन्हें बदमशों के पास से रिवॉल्वर, पांच तमंचे, इंडिका कार और दो बाइक बरामद हुई हैं. फ़िलहाल घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 
 

गुजरात दौरे पर निकले राहुल

गर्लफ्रेंड को टच करने पर युवक को मिली मौत की सजा

चलती ट्रेन में गैंगरेप का शिकार हुई महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -