'OBC वाले अपनी ऐसी-तैसी करवाएं...', योगगुरु बाबा रामदेव के बिगड़े बोल, भड़के लोग
'OBC वाले अपनी ऐसी-तैसी करवाएं...', योगगुरु बाबा रामदेव के बिगड़े बोल, भड़के लोग
Share:

देहरादून: योग गुरु बाबा रामदेव अक्सर अपने बयानों से ख़बरों में बने रहते हैं। वही हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में रामदेव OBC वर्ग के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है की यह बयान कब का है। मगर बाबा रामदेव के बयान के बाद OBC वर्ग में आक्रोश है। सोशल मीडिया पर #बाबा_रामदेव_माफ़ी_मांगो हैश टैग ट्रेंड कर रहा है।

बाबा रामदेव अपने बयानों को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। ट्रोल आर्मी भी बाबा के बयानों पर मीम्स बनाने से नहीं चूकती। किन्तु इस बार बाबा का बयान OBC वर्ग पर आघात करने वाला है। रामदेव ने अपने एक बयान में OBC वर्ग को ऐसा कह दिया जिससे सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव की किरकिरी होने लगी। आस्था चैनल के एक लाइव कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने स्वयं को अग्निहोत्री ब्राह्मण बताया एवं गौत्र ब्रह्म गौत्र बताया। तत्पश्चात, बाबा रामदेव ने OBC वर्ग के लिए कहा कि ‘OBC वाले ऐसी-तैसी कराएं…मैं ब्राह्मण हूं, चार वेद मैंने पढ़े हैं’

वही रामदेव के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर #बाबा_रामदेव_माफ़ी_मांगो हैश टैग ट्रेंड करने लगा। इसके साथ ही लोग #Boycott_Patanjali लिखकर पतंजलि के प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की मांग भी करने लगे। कुछ लोगों ने #मुझे_ओबीसी_होने_पर_गर्व_है लिखकर रामदेव के बयान की आलोचना भी की।

ब्रिटेन में भी मनेगा रामलला प्राण प्रतिष्ठा का जश्न, रात भर भजन-कीर्तन के साथ होगी रामचरण पूजा

'ममता अहंकारी-बेईमान महिला, सोनिया भीख..', INDIA की बैठक से पहले कांग्रेस-TMC में खींची तलवार

आज ज़ूम मीटिंग पर बैठेंगे INDIA दल के नेता, सीट शेयरिंग पर चर्चा, ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -