ओबामा की बेटी का माँगा हाथ और दे दिया बेहतरीन ऑफर
ओबामा की बेटी का माँगा हाथ और दे दिया बेहतरीन ऑफर
Share:

नैरोबी: विश्व के सबसे ताकतवर इंसान अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को एक व्यक्ति विशेष ने दिया जबरदस्त ऑफर, यह व्यक्ति केन्या का रहने वाला है जो की एक वकील है। इस वकील ने वाकय में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटी का हाथ माँगा है। जैसे की सभी जानते है की अमरीकी राष्ट्रपति की बेटी का हाथ मांगना कोई छोटी बात नहीं है, परन्तु इस वकील ने हाथ मागने के साथ-साथ बराक ओबामा को कई सारे ऑफर भी दे दिए, इन ऑफर को सुन कर आप भी दंग रह जायेंगे।

केन्या के इस वकील का नाम फेलिक्स किप्रोनो है जिसने ओबामा को उनकी बड़ी बेटी मालिया (16 वर्ष) से शादी के बदले 50 गायें, 70 भेड़े और 30 बकरियां देने की बात कह डाली है। फेलिक्स ने एक न्यूज़ के इंटरव्यू के दौरान कहा की मुझे 2008 में मालिया पसंद आ गयी थी, उस समय मालिया की उम्र करीब 10 वर्ष थी,वो ओबामा के साथ उनके ऑफिस जा रही थी। फेलिक्स इतनी बाते बताते हुए कहा की में तभी से मालिया पर फ़िदा हो गया हूँ और तब से लेकर आज तक मैंने किसी अन्य के साथ डेट नहीं की है। और यह भी बताया की इस रिश्ते से उसके घर वाले भी सहमत और कहा की ओबामा चाहे तो उसके द्वारा दिए ऑफर को वे बढ़ा भी सकते है।

फेलिक्स ने बताया की वे इस ऑफर को ओबामा के सामने रखने के लिए बहुत ही उत्तेजित है, और अपनी इस उम्मीद को जताते हुए कहा की वे इस ऑफर को नहीं ठुकराएंगे। आपको बता दे की ओबामा की दादीजी भी केन्या मूल की ही है और अभी भी वो पश्चिम केन्या के कोगलो शहर में रहती है, इसी जगह पर राष्ट्रपति के कई सारे रिश्तेदार भी रहते है। फेलिक्स ने बताया की वो ओबामा की बेटी का हाथ मागने के लिया अपन प्रस्ताव तैयार कर रहे है, जिसे वो झज्ड ही ओबामा के पास भेजेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -