कटरीना के कारण 'ओ ओ जाने जाना' हुआ पोस्टपोंड

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इसी बीच कैटरीना कैफ की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही थी जिसमें उनके पैर में चोट लगी दिखाई दे रही थी. इससे ये लग रहा है कि शूटिंग के दौरान ही उन्हें पैर में चोट आई है. देख सकते हैं उन्होंने अपने हाथ में स्टिक थामे नजर आईं थीं. कैटरीना कैफ अपने पैर के चोट के चलते फिलहाल कोई डांस की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं. जल्द ही भारत में भी सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ एक शादी के गाने की शूटिंग करने जा रही हैं.

इस बीच यह खबर ये आ रही हैं कि सूरज पंचोली और ईसाबेल कैफ की फिल्म 'टाइम टू डांस' में 'ओ ओ जाने जाने' के रीमेक गाने की शूटिंग करने जा रहे सलमान खान और कैटरीना कैफ के इस गाने को पोस्टपोन कर दिया है जिसकी वजह है कैटरीना कैफ के पैरों की चोट. अब जब तक कटरीना ठीक नहीं हो जाती तब तक इस गाने की शूटिंग नहीं होने वाली. सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के सुपरहिट गाने ओ ओ जाने जाना को के रीमेक वर्जन को फिल्म टाइम टू डांस में लिया जा रहा है. 

इस गाने में सलमान खान का शर्टलेस अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था. 90 के दशक का ये पॉपुलर गाना रहा और अब सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ इस गाने में अपने जलवे बिखेरेंगी. इस गाने से वो फिर से धूम मचा सकते हैं. बता दें टाइम टू डांस से कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. इस फिल्म में वो सूरज पंचोली संग रोमांस करती नजर आएंगी. 

शुरू हुआ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का शाही सेलिब्रेशन

बोनी कपूर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही मलाइका, पहनी ऐसी टीशर्ट!

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -