मैच के दौरान केन विलियम्सन के कंधे में लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

ढाका : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को बाएं कंधे में चोट के कारण अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका एमआरआई स्कैन होगा। उनकी जगह टिम साउदी टीम की संभाल रहे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान ही फील्डिंग करते वक्त उनका कंधा चोटिल हुआ था। इसके बावजूद वे बल्लेबाजी के उतरे। इस दौरान उनके लिए दो बार मेडिकल स्टाफ को मैदान में बुलाया गया। 

दिउड़ी माता मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, आरती में हुए शामिल

फिलहाल ऐसी है स्तिथि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम के प्रवक्ता ने कहा, "विलियम्सन को एहतियात के तौर पर अस्पताल भेजा गया।" विलियम्सन ने टीम के लिए पहली पारी में 74 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज के दूसरे मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहली पारी में 211 रन बनाए। उसके लिए तमीम इकबाल ने 74 रन की पारी खेली। 

एक्सपर्ट्स का दावा, बुमराह का गेंदबाज़ी एक्शन बन सकता है उनके लिए बड़ा खतरा

ऐसा रहा मैच का हाल 

जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी को छह विकेट 432 रन के स्कोर पर घोषित किया। रॉस टेलर ने 200 और हेनरी निकोलस ने 107 रन बनाए। बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 80 रन बना लिए है। टीम अब भी पहली पारी के आधार पर 141 रन से पीछे है। दूसरी पारी में बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही जब तमीम इकबाल (04) ट्रेंट बोल्ट (34 रन पर दो विकेट) के पहले ही ओवर में बोल्ड हो गए।

रोमांचक मुकाबले को जीत की तरफ टर्न देने वाले टर्नर ने कही ऐसी बात

शानदार शतक के साथ रिकॉर्ड के शिखर पर धवन

SL vs SA : डकवर्थ लुईस के आधार पर जीता द. अफ्रीका, सीरीज पर किया कब्जा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -