रोमांचक मुकाबले को जीत की तरफ टर्न देने वाले टर्नर ने कही ऐसी बात

मोहाली : ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज एश्टन टर्नर ने रविवार को नाबाद 84 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया के मुंह से जीत छीन ली। उन्होंने सिर्फ 43 गेंदों में पांच चौके व छह छक्के की मदद से नाबाद 84 रन बनाए और टीम को 4 विकेट की जीत दिलाई। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी की। सीरीज का पांचवां व अंतिम मैच बुधवार को दिल्ली में होगा। 

शानदार शतक के साथ रिकॉर्ड के शिखर पर धवन

कुछ ऐसा बोले टर्नर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टर्नर को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज ने रोचक खुलासा किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल करने के बाद टर्नर ने कहा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे काफी आत्मविश्वास था। मार्कस स्टोइनिस अपना फिटनेस टेस्ट दे रहे थे। मुझे लगा कि ड्रिंक्स लेकर मैदान में जाना रहेगा। मगर अंतिम समय में अपना दिमान ना खेलने से खेलने वाली स्थिति में लाना पड़ा।

SL vs SA : डकवर्थ लुईस के आधार पर जीता द. अफ्रीका, सीरीज पर किया कब्जा

एक शानदार मैच था 

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'मुझे काफी विश्वास था कि अगर मौका मिला तो खेलने को तैयार रहूं। इस तरह से हम टीम के रूप में हर दिन नहीं खेलते। यह मैच शानदार था। भाग्यशाली रहा कि जीत मिली। मोहाली में बल्लेबाजी करने में बड़ा मजा आ रहा था। कुछ नजदीकी कॉल रहे, मुझे पता था कि लंबा शॉट जमाने पर गेंद मैदान के बाहर नहीं जाएगी, लेकिन दिल उसी तरफ दौड़ रहा था। 

फुटबॉल लीग : लगातार पांचवां खिताब जीतने के इरादे से उतरेगा भारत

लियोनल मेसी और लुईस सुआरेज के गोल की बदौलत, रेयो वालेकानो 3-1 से पराजित

इंडियन वेल्स एटीपी मास्टर्स : प्रजनेश गुणेश्वरन ने किया तीसरे दौर में प्रवेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -