दिउड़ी माता मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, आरती में हुए शामिल

रांची : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को तमाड़ स्थित दिउड़ी मंदिर पहुंचे। 12 बजे जब मंदिर में मां को महाभोग लगाई जा रही थी, उस समय धोनी भी महाभोग और आरती में शामिल हुए। माही ने करीब 25 मिनट तक मां की पूजा-अर्चना की। इसे पूर्व हमेशा की तरह मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित मनोज पांडा और नरसिंह पांडा द्वारा पहले से ही पूजन सामग्री की डलिया सजा ली गई थी। 

एक्सपर्ट्स का दावा, बुमराह का गेंदबाज़ी एक्शन बन सकता है उनके लिए बड़ा खतरा

ऐसे हुआ धोनी का मंदिर में आगमन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धोनी की गाड़ी परिसर में प्रवेश करते ही मंदिर की कतार में लगे श्रद्धालुओं की भीड़ उनकी ओर लपकी। धौनी को एक नजर देख के लिए आपाधापी मच गई। पूर्व सूचना पर परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के लिए मौजूद स्थानीय पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी। दिउड़ी मंदिर में माथा टेकने के बाद धौनी पुनः रांची की ओर निकल गए। 

रोमांचक मुकाबले को जीत की तरफ टर्न देने वाले टर्नर ने कही ऐसी बात

चौथा वनडे हारा भारत 

जानकारी के लिए बता दें पीटर हैंड्सकॉम्ब (117) और एश्टन टर्नर (84*) की बेहतरीन पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को चौथे वन-डे में टीम इंडिया को 4 विकेट की करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। सीरीज का पांचवां व अंतिम मुकाबला बुधवार को दिल्ली में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और शिखर धवन के उम्दा शतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 359 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 14 गेंद शेष रहते छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

शानदार शतक के साथ रिकॉर्ड के शिखर पर धवन

SL vs SA : डकवर्थ लुईस के आधार पर जीता द. अफ्रीका, सीरीज पर किया कब्जा

फुटबॉल लीग : लगातार पांचवां खिताब जीतने के इरादे से उतरेगा भारत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -