SL vs SA : डकवर्थ लुईस के आधार पर जीता द. अफ्रीका, सीरीज पर किया कब्जा

डरबन : विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के धमाकेदार शतक की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को श्रीलंका को डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर 71 रन से मात दी और पांच मैचों की वन-डे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई। किंग्समीड में खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट खोकर 331 रन बनाए। 

फुटबॉल लीग : लगातार पांचवां खिताब जीतने के इरादे से उतरेगा भारत

डी कॉक ने किया शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीलंका को बारिश के बाद 193 रन का संशोधित लक्ष्य मिला, लेकिन वह 24 ओवर में 5 विकेट खोकर 121 रन ही बना सकी। क्विंटन डी कॉक को 108 गेंदों में 16 चौके और दो छक्के की मदद से 121 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने वन-डे करियर का 14वां शतक जमाया।

लियोनल मेसी और लुईस सुआरेज के गोल की बदौलत, रेयो वालेकानो 3-1 से पराजित

गेंदबाजी में भी किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ श्रीलंकाई टीम 16 ओवर में दो विकेट खोकर 75 रन बना चुकी थी कि तभी बारिश आ गई और करीब दो घंटे तक खेल रूका रहा। इसके बाद मेहमान टीम को 8 ओवर में 118 रन का संशोधित लक्ष्य मिला क्योंकि वो 16 ओवर खेल चुकी थी। वही कुसल मेंडिस का कैच इमरान ताहिर ने अपनी गेंद पर लपका। श्रीलंका के थिसारा परेरा ने हर गेंद पर शॉट जमाने का प्रयास किया, लेकिन इससे मेहमान टीम को कोई फायदा नहीं मिला। 

इंडियन वेल्स एटीपी मास्टर्स : प्रजनेश गुणेश्वरन ने किया तीसरे दौर में प्रवेश

आयरलैंड ने अफगानिस्तान को दी पांच विकेट से करारी शिकस्त

जानिए आखिर किसे बताया कोहली ने हार का जिम्मेदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -