दोस्तों संग क्वालिटी टाइम बीताते हुए नजर आई  न्यासा देवगन
दोस्तों संग क्वालिटी टाइम बीताते हुए नजर आई न्यासा देवगन
Share:

काजोल और अजय देवगन की बेटा न्यासा देवगन काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, हालांकि वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। स्टारकिड अपनी लाइफ को काफी इजॉय करती करती है और हमेशा दोस्तो को साथ घूमती हुई दिखाई दे रही है। वे हमेशा अपने बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवात्रामणि के साथ मौज-मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में न्यासा ओरहान और उनके पेरेंट्स के साथ डिनर करती हुई नजर आ रही है। ओरहान यानी ऑरी ने इस पल की एक झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा कर दी है।

ओरहान ने जो फोटो साझा की है उसमें वे अपने पेरेंट्स, न्यासा और अपने दोस्त वेदांत महाजन के साथ डिनर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे है। स्टोरी में उन्होंने उस होटल का लोकेशन भी मेंशन किया है जहां उन्होंने डिनर भी किया है। इस बीच ओरहान और न्यासा दोनों ही ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए। ऑरी ने बेज पैंट के साथ एक ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी तो वहीं न्यासा ब्लैक स्ट्रैपलेस टॉप, व्हाइट कलर की सिल्क पैंट्स, ग्लैम मेकअप और खुले बालों के साथ बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

बता दें कि न्यासा और ऑरी अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों के मध्य बहुत ही गहरी दोस्ती है जो आय दिन तस्वीरों के तौर पर सामने आती रहती हैं। इसी वर्ष अप्रैल में ही न्यासा और ऑरी ने एक साथ जैसलमेर ट्रिप का मजा लिया था इसकी फोटोज खुद ऑरी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की है। वैसे तो इस ट्रिप में न्यासा और ऑरी के अलावा उनके कई अन्य दोस्त भी उनके साथ थे लेकिन न्यासा अपना बेस्ट फ्रेंड ऑरी के साथ ज्यादा मस्ती करती हुई नजर आई।

कोरोना ने ले ली थी इस महान सिंगर की जान

इस क्रिकेटर के साथ रहा है नीना गुप्ता का प्रेम संबंध

'नसीरुद्दीन शाह बहुत अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है', आखिर क्यों ऐसा बोले मनोज तिवारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -