कोरोना ने ले ली थी इस महान सिंगर की जान
कोरोना ने ले ली थी इस महान सिंगर की जान
Share:

4 जून को महान गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम का जन्मदिन था, जिनकी कोरोना के कारण असामयिक मृत्यु ने दुनिया भर में कई प्रशंसकों को दुखी किया। सेलेब्रिटीज ने आज उनकी प्रतिभा को याद करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। एंकर भावना बालकृष्णन ने अनुभवी गायक के लिए एक संगीतमय श्रद्धांजलि दी। 

उसने इंस्टाग्राम पर अपनी यूकेले श्रद्धांजलि का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, यह मैशअप दो सबसे प्रतिष्ठित आवाज़ों को एक साथ लाता है जिन्होंने दुनिया भर में संगीत प्रेमियों के घरों और दिलों को सजाया है। किशोर कुमार और एसपी बालासुब्रमण्यम। #spb Sirs 75 वें जन्मदिन पर, मुझे अपना यूके लेने की आवश्यकता महसूस हुई (एक के बाद एक लंबे समय तक) और उनके कुछ सदाबहार गीतों को गुनगुनाया और इस तरह इस मैशअप के बारे में पता चला। साथ ही, इस गीत के बाद उन्हें 'पदुम नीला' की उपाधि दी गई। उनकी आवाज वह चाँद थी जो ज्यादातर लोगों के लिए सबसे अंधेरे समय में चमकता था। 

भावना ने आगे कहा, मजेदार तथ्य, यह मेरे सभी समय के पसंदीदा गीतों में से एक है। पहले कुछ एसपीबी गीतों में से एक ने मुझे बचपन में सुनाया था। जब भी हम पकड़ते हैं तब भी हम इसे एक साथ गाते हैं। भावना अपने इंस्टाग्राम पेज पर अलग-अलग तरह के गानों की उकेल प्रस्तुति के लिए जानी जाती हैं।

'नसीरुद्दीन शाह बहुत अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है', आखिर क्यों ऐसा बोले मनोज तिवारी?

द केरल स्टोरी फिर फूटा कमल हासन का गुस्सा, कह डाली हैरान कर देने वाली बात

सुई धागा के बाद एक बार फिर दिखाई देगी वरुण और अनुष्का की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -