ईद की बधाई देने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आई नुसरत, कहा- "चरित्रहीन औरतों से बधाई नहीं...."
ईद की बधाई देने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आई नुसरत, कहा-
Share:

त्योहार के अवसर पर हमेशा अपनी मजहबी कट्टरता दिखाने वाले इस्लामी कट्टरपंथियों ने इस बार ईद के अवसर पर बंगाली अभिनेत्री व तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहाँ को टारगेट कर दिया है । नुसरत का गुनाह इतना था कि उन्होंने एक सफेद रंग के स्लीवलेस और डीप नेक ड्रेस में कैमरे के आगे आकर अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी है।

19 सेकेंड की वीडियो में नुसरत ने बोला है कि, “हेलो सभी को। आपको मेरी ओर से ईद की मुबारकबाद। अल्लाह आप के ऊपर और आपके परिवार के ऊपर अनगिनत इनायतें बरसाएँ और आपकी जिंदगी में खुशी के सभी दरवाजे खोले। ये ईद आपके लिए खुशियों से भरी और शांतिपूर्ण हो। ईद मुबारक।” इस पोस्ट के उपरांत कट्टरपंथी नुसरत के ऊपर जमकर भड़के। मोहम्मद सैफुल इस्लाम ने उन्हें बोला है कि, “आखिर नंगे होकर ईद त्योहार पर बधाई देने की क्या जरूरत थी।” एक सोनिरुल हुसैन ने नामक इस्लामी ने कहा, “हम वो लोग हैं जो रोजा रखते हैं, नमाज पढ़ते हैं लेकिन हम चरित्रहीन औरतों से बधाई नहीं लेते।”


मोहम्मद आरिफ ने ईद के अवसर पर डीप नेक ड्रेस में नुसरत को देख उनके ऊपर अपना चेस्ट दिखाने का भी इल्जाम लगाया है। एक अन्य यूजर ने उन्हें बोला है कि, “नाम की मुसलमान, दो दिन पहले रमजान के नाम पर जिस्म दिखा रही थी। शर्म आनी चाहिए।” इसी तरह ट्विटर पर भी उनके पोस्ट के नीचे अभद्र भी बोली गई है। उन्हें अनाप-शनाप बोला गया है। उन्हें केवल स्लीवलेस पहनने पर नंगी बोला गया और उनसे शर्म करने की भी बात कह दी है।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब नुसरत को इस्लामी कट्टरपंथियों ने अपने निशाने पर ले लिया है। हिंदू युवक से शादी करने और हिंदुओं की पूजा पाठ में शामिल होने का इल्जाम भी लगा दिया गया है इस्लामी नुसरत को गाली देते रहे हैं। कई बार उन्हें मौत की धमकी भी दी गई है। वर्ष  2020 में उन्होंने ‘महालय’ के मौके पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी इसमें वे माँ दुर्गा के तौर पर नज़र आ रही है। जिसके उपरांत उन्हें इस्लामियों ने काफी गाली दी थी।

 

सलमान संग अपने रिश्ते में कड़वाहट भूल ईद मनाने पहुंची कंगना

ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

पति अंगद बेदी संग अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची नेहा धूपिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -