नुसरत जहां ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘Kahaan Hai Achhe Din’ कैंपेन..
नुसरत जहां ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘Kahaan Hai Achhe Din’ कैंपेन..
Share:

TMC ने केंद्र में मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर TMC ने ‘कहां हैं अच्छे दिन’ ( Kahaan Hai Achhe Din) कैंपेन शुरू किया है। टीएमसी (TMC) सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सहित TMC के सांसद और नेता लगातार ट्वीट कर रहे हैं और मोदी सरकार को आड़े हाथ लेने में लगे हुए है। TMC के नेताओं ने मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था का कुप्रबंधन, उच्च मुद्रास्फीति और संवैधानिक सिद्धांतों का उल्लंघन का भी इल्जाम लगाया था। मोदी सरकार के 8 वर्ष (8 Years of Modi Government) के शासन के कुप्रबंधन का पर्याय करार दिया है। TMC नेताओं का आरोप है कि मोदी सरकार सभी मोर्चों में असफल साबित हुई है। मोदी सरकार ने अच्छे दिनों का वादा किया था, लेकिन कहीं भी अच्छे दिन नजर नहीं आ रहे है।

बता दें कि टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध दिया है और मोदी सरकार के विरुद्ध 5 और 6 जून को TMC के नेता राज्य के विभिन्न इलाकों में जुलूस निकालने का काम शुरू कर दिया है।

अभिनेत्री नुसरत जहां ने पीएम मोदी से पूछा-कहां हैं अच्छे दिन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ट्वीट किया है कि- “हमारे पीएम नेता कम और कॉमेडियन ज्यादा हैं! याद कीजिए जब उन्होंने कहा था कि प्रत्येक भारतीय परिवार को 15 लाख रुपये प्रदान किए जाएंगे। कहां हैं अच्छे दिन।”

 

तृणमूल कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया झूठा: बता दें कि TMC ने अपने अधिकारिक ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि ” प्रधानमंत्री जी, आप झूठे हैं। आपने नौकरियों के बारे में झूठ बोला, आपने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के बारे में झूठ बोला, आपने इस देश को विकास और प्रगति के पथ पर आगे ले जाने के बारे में झूठ बोला।और अब, भारत के लोग पीड़ित हैं …कहां हैं अच्छे दिन।”

 

टीएमसी विधायक विवेक गुप्ता पूछा- कब आएगा अच्छे दिन: TMC के विधायक विवेक गुप्ता ने ट्वीट किया कि कहां है अच्छे दिन। कब आएगा? आएगा भी या नहीं? उन्होंने कोरोना के बीच कुप्रबंधन, बेरोजगारी, गरीबी और खाद्य संकट के लिए मोदी सरकार पर हमला कर दिया है।

 

 

‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पछाड़ आगे निकली कमल हासन की मूवी

फिल्म को लेकर अरुण विजय का बड़ा बयान, कहा- "YAANAI के लिए डाउन साउथ स्लैंग..."

'मेजर' की टीम के मुरीद हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'मैन ऑफ द शो' हैं अदिवि शेष...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -