दिल्ली में हो रही हिंसा पर नुसरत जहां ने दी ये प्रतिक्रिया
दिल्ली में हो रही हिंसा पर नुसरत जहां ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

अभिनेत्री नुसरत जहां पहले से ही पॉपुलर और सफल एक्ट्रेस मानी जाती है. लेकिन वेस्ट बंगाल के बशीरहाट सीट की सांसद बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई इसके साथ ही उनकी खूबसूरती के भी चर्चे चारो तरफ होने लगे हैं. खूबसूरती के मामले में तो नुसरत जहां सभी को मात देती है. बंगाली सिनेमा में भी नुसरत जहां को काफी पसंद किया जाता हैं.

अभिनेत्री नुसरत जहां ने दिल्ली में हो रही हिंसा पर प्रतिक्रिया दी है. नुसरत जहां ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, 'M * sl * m H * nd * . . . We are not complete without 'u' and 'i'' नुसरत ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "दुखी.... निराश....दर्द.... मेरा देश जल रहा है. हमें भूल जाओ हम पहले इंसान नहीं हैं. कृपया अफवाह, फर्जी खबरें और नफरत न फैलाएं", एक मुड़े हुए हाथ के इमोटिकॉन के साथ.

रविवार से उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में कम से कम 32 लोग मारे गए हैं. जहां गुरु तेग बहादुर अस्पताल में 30 लोगों की मौत हुई है, वहीं लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में दो की मौत हुई है. सोमवार से पूर्वोत्तर दिल्ली के अन्य आवासीय इलाकों में मौजपुर, जाफराबाद, बाबरपुर, यमुना विहार, शिव विहार, भजनपुरा, चांद बाग में जारी हिंसा में 200 से अधिक घायल हो गए. नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का विरोध करने वाले समूहों और इसका समर्थन करने वाले समूहों के एक-दूसरे पर पथराव करने के बाद रविवार शाम दिल्ली में हिंसा भड़क गई थी.

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -