कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट
कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट
Share:

मलायलम के जाने माने अभिनेता ममूटी-मंजू वारियर स्टारर आगामी फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग को कोरोनोवायरस के कारण अस्थायी रूप से रोकने के लिए एक निवारक उपाय निकाला गया है।इसके साथ ही पिछले कुछ हफ्तों से कोच्चि में प्रगति कर रही फिल्म की शूटिंग 31 मार्च के बाद फिर से शुरू हो सकती है,वहीं  क्योंकि वायरस का प्रकोप नियंत्रण में है।

इसके साथ ही एक आउट-एंड-आउट थ्रिलर के रूप में प्रदर्शित, फिल्म मंजू वारियर और मैमोट्टी को उनके सिनेमा कैरियर में पहली बार एक साथ लाती है। ऐसा बताया गया है कि मंजू को ममूटी के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है । फिलहाल , दर्शक एक साथ जोड़ी के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। इसके साथ ही जोफिन टी चाको द्वारा निर्देशित, थ्रिलर में निखिला विमल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।वहीं  एंटो जोसेफ फिल्म निर्माता बी उन्नी कृष्णन के साथ मिलकर अपने बैनर तले फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की संयुक्त रूप से एंटो जोसेफ, बी उन्नीकृष्णन और वीएन बाबू द्वारा निर्मित, फिल्म में सिनेमेटोग्राफर के रूप में 'इबलीस' की अखिल जॉर्ज और संगीत निर्देशक के रूप में राहुल राज हैं। इसके साथ ही संपादन शमीर मुहम्मद द्वारा किया गया है।वहीं  यह देखने के लिए रहता है कि हमारे लिए अगले स्टोर में क्या है। शूटिंग में देरी के साथ, 'द प्रीस्ट' इस गर्मी में बड़े पर्दे पर नहीं आ सकता है । ऐसा बताया गया है कि फिल्म ईद पर रिलीज होने की संभावना है।

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

पवन गीनो थॉमस ने बिगबॉस छोड़ने पर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -