बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग
बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीज़न 2 मलयालम में एक चौंकाने वाली घटना देखी गयी थी जब घर के अंदर सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी राजीव कुमार ने एक और प्रतियोगी रेशमा की आँखों पर हरी मिर्च का पेस्ट लगा दिया था । इसके साथ ही यह घटना रियलिटी शो के 66 वें एपिसोड में हुई थी , जिसमें प्रतियोगियों को हाई स्कूल के छात्रों और शिक्षकों के रूप में काम करने के लिए कहा गया था। इसके साथ ही आर्य, दया, सूजो और फुकरे शिक्षक थे, फिलहाल राजिथ और अन्य ने एक अवज्ञाकारी और शरारती छात्रों की भूमिका निभाई थी। उसका जन्मदिन होने के कारण, छात्रों को रेशमा की इच्छा के बारे में बताया गया था । इसके साथ ही जब छात्र खुश हो रहे थे और चाह रहे थे, अचानक राजिथ कुमार ने उनके जन्मदिन की शुभकामना दी और उनकी आँखों पर हरी मिर्च का पेस्ट लगा दिया था। 

इसके अलावा रेशमा तुरंत रोने लगी, उसके सह-प्रतियोगियों ने शुरू में उसे कार्य के हिस्से के रूप में अभिनय करने के लिए मना लिया था । इसके साथ ही बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं दूसरी तरफ, राजित कुमार को दोषी लगा और परेशान हो गए और उन्होंने बिग बॉस से इस कृत्य के लिए माफी भी मांगी गयी थी । जैसा कि राजिथ का ऐसा व्यवहार बहुत अपराध के तहत आता है, उसे जल्द ही स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया गया और बिग बॉस ने घोषणा की कि वह अस्थायी रूप से घर से बाहर है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कॉर्निया के इलाज के बाद रेशमा हाल ही में घर लौटी थी, इसलिए उसकी आंख की स्थिति खराब होने की संभावना है, प्रतियोगियों से चर्चा की, जिन्होंने सर्वसम्मति से जघन्य कृत्य के लिए राजीव कुमार के खिलाफ बयान दिया गया था । रिपोर्ट्स के अनुसार , मल्टीनेशनल चार्जेस के तहत इंडियन पेनल कोड के तहत राजीव कुमार को गिरफ्तार किया जा सकता है, जिसमें सेक 324, सेक 323 और सेक 325 मौजूद हैं। वहीं दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बुधवार के एपिसोड को और अधिक पता चल सके।

पवन गीनो थॉमस ने बिगबॉस छोड़ने पर कही यह बात

बिग बॉस मलयालम 2: मोहनलाल ने सुजो के खिलाफ लगे आरोप को किया खारिज

बिग बॉस मलयालम 2: वीना नायर के बेघर होने पर पति अमन ने जताया दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -