विजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर, सामने आई फिल्म बीस्ट की नई रिलीज़ डेट
विजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर, सामने आई फिल्म बीस्ट की नई रिलीज़ डेट
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री (South Film Industry) के सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की मूवी ‘बीस्ट’ (Film Beast) का दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है. यह फिल्म साल 2022 की बहु-चर्चित मूवीज में से एक कही जा रही जा. 22 मार्च यानी कल मूवी के मेकर्स ने विजय की इस मूवी के नए पोस्टर को साझा करते हुए इसकी नई रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है. ‘बीस्ट’ अब एक दिन पहले यानी 13 अप्रैल को ही रिलीज की जाने वाली है. खबरों की माने तो पहले इस फिल्म के 14 अप्रैल को रिलीज करने का एलान किया गया था. नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित इस मूवी की रिलीज डेट को एक दिन पहले इसलिएकर दिया गया है, क्योंकि यह 14 अप्रैल को रॉकिंग स्टार यश की मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ से सिनेमाघर पर क्लैश कर रही थी.

सिनेमाघर में यश की मूवी संग क्लैश से बचने के लिए बदली रिलीज डेट: इस क्लैश से बचने के लिए मूवी के मेकर्स ने 13 अप्रैल की रिलीज डेट फाइनल कर लिया है. यह मूवी सन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जा रही है. सन पिक्चर्स ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मूवी से विजय के लुक वाला एक नया पोस्टर रिलीज किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पोस्टर में आप विजय थलापति को बहुत ही अग्रेसिव लुक में हाथ में गन लिए देख सकते है. इस पोस्टर पर ही मूवी की नई रिलीज डेट भी दी गई है. फिल्म ‘बीस्ट’ के नए पोस्टर को शेयर करते हुए सन पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा- 13 अप्रैल से बीस्ट. फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है.

 

दोस्तों और पति के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही है मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीर

The Kashmir Files के आगे बच्चन पांडे की कमाई में आई बड़ी गिरावट

'गंदीबात' वेब सीरीज की एक्ट्रेस के साथ 24 घंटों में हुआ कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पा रहा है यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -