'RRR' टीम ने वाराणसी में की गंगा आरती, फिल्म की सफलता के लिए लिया आशीर्वाद
'RRR' टीम ने वाराणसी में की गंगा आरती, फिल्म की सफलता के लिए लिया आशीर्वाद
Share:

इन दिनों बहुप्रतीक्षित मूवी 'RRR' के निर्माताओं के लिए वो लोकप्रिय कहावत 'जो अच्छी तरह से शुरू होती है, अच्छी तरह से खत्म होता है' एकदम सच होती नज़र आ रही है। क्योंकि एसएस राजामौली की 'RRR' का मल्टी टूर प्रमोशन्स हाल ही में उसी उत्साह के साथ पूरा हो चुका है, जैसे शुरू हुआ था। राम चरण, जूनियर एनटीआर और प्रोलिफिक फिल्म मेकर सहित फिल्म की पैन इंडिया कास्ट ने आज वाराणसी में पवित्र गंगा आरती के साथ मल्टी टूर प्रमोशन्स को भी पूरा कर चुकी है।   
 
दरअसल बेंगलुरु, हैदराबाद, दुबई, बड़ोदरा, दिल्ली, जयपुर, अमृतसर और कोलकाता जैसे शहरों का दौरा करने के उपरांत,  मूवी की कास्ट गंगा आरती करने और अपनी बिग टिकट रिलीज के लिए आशीर्वाद लेने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित नज़र आई। इतना ही नहीं, कलाकारों ने लोकर मीडिया के साथ वार्तालाप भी की और कुछ स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ भी उठाते हुए नज़र आए। कहने की आवश्यकता ही नहीं कि दो मेगा स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ जमा हो हुई और उन्होंने अभिनेताओं का वाराणसी में गर्मजोशी से स्वागत किया और चियर किया। 

दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, इंडिया का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की RRR डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली इंडियन मूवी है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर NTR के साथ साथ एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। मूवी में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के साथ अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आने वाले है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

'RRR' टीम ने ग्रैंड अंदाज में किया जयपुर के कॉलेज का दौरा

मालदीव में छुट्टियां बिता रही रही तमन्ना भाटिया

फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज़ के एक माह पहले ही रिलीज हुआ KGF Chapter-2 का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -