नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक
नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक
Share:

एक्ट्रेस नुसरत जहां बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. नुसरत जहां उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही नुसरत का दमदार लुक देखने को मिलता है. हाल ही में नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका नया अवतार देखने को मिल रहा है. दर्शकों को नुसरत जहां का ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रहा हैं. वह हर बार अलग अवतार में ही दिखती हैं.

बात करें नुसरत जहां के लेटेस्ट फोटोज की तो, नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है. इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. फोटो में उनके लुक की बात करें तो, उन्होंने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है. इफेक्टिव मेकअप और ज्वेलरी के साथ नुसरत काफी खूबसूरत लग रही है. नुसरत  के इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से नुसरत सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. हमेशा ही नुसरत इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 23 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही नुसरत के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. 

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

बिग बॉस मलयालम की शूटिंग पर पड़ा कोरोना का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -