1 या 2 नहीं बल्कि 6000 महिलाओं के साथ नुसरत ने किया घूमर
1 या 2 नहीं बल्कि 6000 महिलाओं के साथ नुसरत ने किया घूमर
Share:

बॉलीवुड  अभिनेत्री नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी ग्लैमरस और बोल्ड अदाओं से हमेशा ही फैंस के दिलों पर राज करती हुई दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। इन-दिनों नुसरत अपनी मूवी जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। यह फिल्म सामाजिक संदेश देता है। जिसके प्रमोशन के लिए अभिनेत्री  हाल ही में जयपुर पहुंची। जहां उन्होंने राजस्थानी महिलाओं के साथ जमकर मस्ती की।

राजस्थानी महिलाओं के साथ नुसरत ने किया घूमर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब नुसरत भरुचा के जयपुर दौरे से उनकी एक वीडियो वायरल होने लगी है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अनुद सिंह और 6000 महिलाओं के साथ घूमर करती हुई नज़र आ रही है। उन्होंने इन महिलाओं के घूमर कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुकी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो एक पपराजी अकाउंट की ओर से साझा किया गया है। वीडियो में, नुसरत और अनुद को घूमर करने के साथ पारंपरिक कपड़े पहने महिला के साथ पोज देते और उनके साथ डांस करते हुए भी देखा जा चुका है। अनुद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इवेंट के वीडियो और फोटोज साझा कर दी है।

 

जनहित में जारी की कहानी: जनहित में जारी में नुसरत को मध्य प्रदेश की एक युवा लड़की के रूप में भी दिखाया जा चुका है, जो कंडोम बेचती है और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण सबक सिखाने का निर्णय कर लेती है। फिल्म में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर और परितोष त्रिपाठी हैं। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

'कौन हैं केके? हम सब उनसे ज्यादा बेहतर गाते हैं...', इस मशहूर सिंगर के पोस्ट पर मचा बवाल

KK के देहांत के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुए इमरान

'सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर चार लाइन, मुगलों पर पूरी किताब क्यों?', अक्षय कुमार ने इतिहास पर उठाया सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -