वाडिया ने भेजा टाटा सन्स को मानहानि का नोटिस
वाडिया ने भेजा टाटा सन्स को मानहानि का नोटिस
Share:

मुम्बई - जब से साइरस मिस्त्री को टाटा कम्पनी ने चेयरमैन पद से हटाया है, तब से टाटा समूह का विवाद थम ही नही रहा है. अब ताजा मामला यह सामने आया है कि सोमवार को उद्योगपति नुस्ली वाडिया ने टाटा संस को उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का नोटिस भेजा है. बता दें कि नुस्ली टाटा ग्रुप की कुछ कंपनियों के स्वतन्त्र संचालक हैं.

टाटा सन्स को भेजे गए नोटिस में वाडिया ने उनके खिलाफ लगाए गए आरोप तथ्यहीन, झूठे और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने वाले हैं. उन्होंने टाटा संस से सभी आरोप तुरंत वापस लेने की मांग की है. उधर टाटा संस का कहना है कि कंपनी उनके नोटिस का उचित जवाब देगी. दरअसल वाडिया ने यह नोटिस टाटा स्टील के बोर्ड को उन्हें भेजे उस नोटिस के बाद भेजा है जिसमें सभी आरोप लगाते हुए होल्डिंग कंपनी ने वाडिया को स्वतन्त्र संचालक पद से हटाने की मांग की थी.

यहां यह भी बता दें कि टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी ने वाडिया को हटाने के लिए तीन कंपनियों को ईजीएम बुलाने को नोटिस भी जारी किया है. जबकि नुस्ली ने कहा कि टाटा का यह कदम उन्हें इंडियन होटल्स, टाटा केमिकल्स, टाटा मोटर्स और टाटा स्टील के बोर्डों से हटाने के लिए है.

भविष्य की दृष्टि से मिस्त्री को हटाना जरुरी था

टाटा समूह में मचा घमासान, मिस्त्री ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -