भयानक नजर आईं नुसरत भरुचा, रिलीज हुआ 'छोरी' का पहला मोशन पोस्टर

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी हॉरर मूवी ‘छोरी’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। यह काफी भयानक है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह एमेजॉन ओरिजिनल मूवी ‘छोरी’ एक सराहनीय मराठी फिल्म ‘लपाछपी’ की रीमेक है। आप सभी इस फिल्म में नुसरत भरूचा को देखने वाले हैं जो मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। मिली जानकारी के तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा ओरिजिनल हॉरर मूवी छोरी के अंदरूनी संसार की एक झलक दिखाने की कोशिश की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

बताया जा रहा है यह फिल्म हैलोवीन जैसी भयानक नहीं है लेकिन फिर भी इसकी कहानी डराने वाली होगी। ऐसा हम इसकी पहली झलक को देखकर कह रहे हैं क्योंकि पहली झलक ही इतना खौफनाक अनुभव दे रही है, कि देखकर डर लग रहा है। इस समय फिल्म की पहली झलक देखने के बाद एमेजॉन ओरिजिनल मूवी छोरी को देखने के लिए दर्शक बेताब हो उठे हैं। यह फिल्म आने वाले नवंबर के महीने में दर्शकों को अभूतपूर्व ढंग से डराने वाली है।

यह फिल्म हॉरर फिल्म के प्रेमी दर्शकों को मनोरंजित करेगी। इस फिल्म के मेकर्स फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। छोरी फिल्म को विशाल फुरिया ने निर्देशित किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। यह सुपरहिट मराठी फिल्म ‘लपछापी’ की रीमेक है और फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

कोरोना से मरे वकीलों के परिजनों को दिया जाए 50 लाख मुआवज़ा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज

किसान आंदोलन से 9000 कंपनियों को हुआ घाटा, NHRC ने उठाया ये बड़ा कदम

ज्ञानी जेल सिंह की मौत एक 'हादसा' या सुनियोजित योजना ? जानिए भाजपा ज्वाइन कर क्या बोले पोते इंद्रजीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -