नर्सिंग स्टाफ ने किया सद्बुद्धि यज्ञ, सरकार से मांगे पूरी करने की कही बात
नर्सिंग स्टाफ ने किया सद्बुद्धि यज्ञ, सरकार से मांगे पूरी करने की कही बात
Share:

इंदौर। शहर के एम वाय अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले नर्सिंग आफिसरों ने अपने आंदोलन के तीसरे दिन एमआई परिसर में यज्ञ किया और यज्ञ का कारण प्रदेश की सोई हुई सरकार को जगाना और सद्बुद्धि देना बताया। स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ द्वारा किए जा रहे चरणबद्ध आंदोलन के तीसरे चरण में गुरवार को नर्सिंग ऑफिसर एसोसिएशन द्वारा सद्बुद्धि हवन का आयोजन महाराजा यशंवत राव चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर किया गया। 

यज्ञ में शामिल सभी नर्सिंग आफिसरों ने अपनी-अपनी आहुति देकर मध्य प्रदेश सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की साथ ही अपनी 4 सूत्री मांगों को लेकर अपना आंदोलन जारी रखा। नर्सिंग आफिसरों का यह आंदोलन पिछले 3 दिनों से इंदौर सहित पूरे प्रदेश में जारी है। आंदोलन के पहले दिन महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज पहुंचकर कर्मचारियों और अधिकारियों ने नारेबाजी करते हुए अपनी मांगों का एक लिखित ज्ञापन एमजीएम अधिष्ठाता डॉक्टर संजय दीक्षित को सौंपा था। 

आंदोलन के दूसरे दिन सभी नर्सिंग अफसरों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया था। इसके बाद आंदोलन के तीसरे दिन सामूहिक यज्ञ करते हुए सरकार को सद्बुद्धि देने की भगवान से प्रार्थना की है। साथ ही एसोसिएशन का यह भी कहना है कि यदि समय रहते हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो आंदोलन निरंतर जारी रहेगा और अलग अलग स्वरूप में विरोध प्रदर्शन सरकार के खिलाफ किया जाएगा।

लव जिहाद के मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

दुकान में लगी भीषण आग, पेट्रोल पंप पास में होने से सहमे लोग

सड़क डामरीकरण कार्य का भूमिपूजन सम्‍पन्‍न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -