दुकान में लगी भीषण आग, पेट्रोल पंप पास में होने से सहमे लोग
दुकान में लगी भीषण आग, पेट्रोल पंप पास में होने से सहमे लोग
Share:

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर इलाके की एक दूकान में भीषण आग लग गई। दुकान के नजदीक ही पेट्रोल पंप होने से लोगो में अफरा तफरी मच गई।  दरअसल पेट्रोल पंप के पास ही स्थित एक रेडियम की दुकान में आग लगने से लोग दहशत में आ गए। आग ने धीरे धीरे तेजी पकड़ ली जिसक बाद आग की सूचना फायर बिग्रेड की टीम को दी गई। फायर बिग्रेड की टीम ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

दरअसल पूरी घटना छतरपुर शहर के बस स्टैंड के पास जवाहर रोड NH तिराहे की है, जहां जोगिंदर सिंह पेट्रोल पंप के पास में एक रेडियम की दुकान है। बुधवार को दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। जिसके बाद आग को बुझाने की कोशिश आम लोगो द्वारा की गई लेकिन कुछ ही समय बाद आग ने भयानक रूप पकड़ लिया। जिसके बाद लोगो ने फायर बिग्रेड को तत्काल सूचना दी। 

जानकारी के अनुसार दुकान के मालिक का नाम गौरव विश्वकर्मा है। दुकान में आग लगने से आसपास के दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया। पेट्रोल पंप पास में होने की वजह से इलाके के लोग इखट्ठे हो गए और आग पर जल्द से जल्द काबू पाने की कोशिश की। इलाके के लोगो में दहशत होने की वजह से फायर बिग्रेड के आने का इंतज़ार भी लोगो ने नहीं किया हालांकि कई कोशिश के बाद भी लोगो द्वारा आग पर काबू नहीं पाया जा सका। फिर कुछ समय बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में किसी तरह की जनहानि होने की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

सड़क डामरीकरण कार्य का भूमिपूजन सम्‍पन्‍न

इंदौर में खजराना मंदिर से शुरू होगी 5जी सेवा

सड़क निर्माण कार्य में नगर पंचायत परिषद द्वारा उड़ाई जा रही धज्जियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -