पति से तलाक के बाद पुलिसकर्मी संग लिव-इन में रह रही थी नर्स, अब इस हालत में मिली लाश
पति से तलाक के बाद पुलिसकर्मी संग लिव-इन में रह रही थी नर्स, अब इस हालत में मिली लाश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई, जिससे इलाके में सनसनी मच गई। मामला मुंबई के पॉश क्षेत्र जुहू का है। यहां बुधवार की सुबह बसेरा बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से एक महिला नीचे गिर गई। महिला के गिरते ही वहां बहुत संख्या में लोग आ पहुंचे। तभी वहां महिला का लिव-इन पार्टनर भी आ पहुंचा।

उसने महिला को उठाने का प्रयास किया। मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तुरंत पुलिस को घटना की खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पूछताछ आरम्भ हुई तो पता चला कि महिला 35 वर्ष की थी। पेशे से नर्स थी। उसका पति के साथ तलाक हो चुका था। उसका एक बेटा भी है। तलाक के पश्चात् वह एक पुलिसकर्मी के साथ रिलेशन में आई। पुलिसकर्मी शादीशुदा है। बावजूद इसके महिला उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगी। फिर आज महिला अचानक से इमारत से गिरकर मर गई। पुलिस ने उस पुलिसकर्मी को गिरफ्त में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

वही पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला स्वयं नीचे गिरी या उसे धक्का देकर मारा गया है। महिला के हाथ में भी चोट के निशान है। लिव-इन पार्टनर का कहना है कि वह स्वयं बिल्डिंग से कूदी है। उसने बिल्डिंग से कूदने से पहले अपने हाथ की नस भी काटी थी। लिव-इन पार्टनर ने कहा कि उसने महिला को बचाने का प्रयास किया। मगर तब तक देर हो चुकी थी। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् मौत की वास्तविक वजह पता चल सकेगी।

मेनका गांधी के बयान पर ISKCON का पलटवार, बोले- 'आजकल यह फैशन बन गया है कि सनातन...'

केमिकल फेक्टरी में लगी भयंकर आग, कई कर्मी झुलसे, 2 धमाकों ने मचाया कोहराम

उज्जैन में नाबालिग से दुष्कर्म मामले पर कांग्रेस ने की 1 करोड़ मुआवजे की मांग, सुरजेवाला बोले- 'महाकाल नगरी में महापाप...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -