बम धमाके में भारत की नर्स और उसके बच्चे की मौत
बम धमाके में भारत की नर्स और उसके बच्चे की मौत
Share:

कोच्चि: लीबिया में भारत के केरल क्षेत्र की एक नर्स की बम विस्फोट में मौत हो गई। दरअसल यह नर्स घटना के समय अपने घर पर थी इस दौरान उसके साथ उसका बच्चा था, जबकि उसका पति ड्युटी पर था, उसका पति मेल नर्स है|

यहां जारी हिंसा में उसके घर के क्षेत्र में विस्फोट हुआ और उसमें कोट्टायम जिले के कोंडाडू की सुनू और उसके बच्चे की मौत हो गई। इसके पिता को अपनी बेटी की मृत्यु की जानकारी उसके आस-पास के रहवासियों से मिली, इसके बाद उन्होंने सरकार को पत्र लिखकर जानकारी दी, उन्होंने पत्र में कहा कि जब उनकी बेटी और उसका बच्चा आराम कर रहे थे उसी दौरान विस्फोट हुआ जिसमें उनकी मौत हो गई।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि उन्होंने लीबिया में भारतीय दूतावास से घटना का ब्योरा मांगा। केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने एक ट्वीट में कहा कि लिबिया में राजदूत से चर्चा की गई है। इस विस्फोट को लेकर जानकारी भी मांगी गई है। इस मामले में सरकार का कहना है कि लीबिया में करीब 9 लोग फंसे हुए हैं। इन लोगों को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है, दूसरी ओर मृतका के पिता मोन्स जोसफ ने अपनी बेटी के शव को वहां से लाने के प्रयास प्रारंभ कर दिए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -