इरा खान से शादी करने के लिए 8 किलोमीटर दौड़कर बनियान में पहुंचे नूपुर शिखरे, इंटरनेट पर छाया VIDEO
इरा खान से शादी करने के लिए 8 किलोमीटर दौड़कर बनियान में पहुंचे नूपुर शिखरे, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली आयरा खान की शादी एक लंबे वक़्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। पिछली शाम यानी 3 जनवरी 2024 की शाम आयरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है। आयरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज खूब धूम-धाम से हुई, जहां मुकेश अंबानी-नीता अंबानी संग कई दिग्गज स्टार्स भी सम्मिलित हुए। वही इस शादी में इरा खान और नूपुर ने खुद को दुनिया से अलग करके सबको चौंका दिया।

नूपुर और इरा ने 3 जनवरी को पहले कोर्ट मैरिज की तथा इसके बाद शादी का पंजीकरण कराने के बाद जोड़ा 8 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेगा। इरा एवं नूपुर ने कल मुंबई में अधिकारियों की उपस्थिति में ताज एंड्स में अपनी शादी का पंजीकरण कराया तथा इसके बाद एक पार्टी रखी गई। हालांकि हर किसी की नजर आमिर खान के होने वाले दामाद पर पड़ गई जो अपनी शादी में जॉग करते हुए पहुंचे थे। आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी कर ली है तथा दोनों ने इसे बेहद सादे और अलग तरीके संपन्न किया है। वहीं कल शादी वाले दिन जब नूपुर को बारात लेकर आना था तो उन्होंने गाड़ी,घोड़ा, बाइक नहीं चुनी बल्कि वो जॉग करते हुए पहुंचे तथा हर किसी को हैरान कर दिया।

दरअसल पेशे से जिम ट्रेनर नूपुर दौड़ते हुए यानी जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे तथा उन्होंने दिखावे के लिए ये नहीं किया बल्कि वो लगभग 8 किलोमीटर दौड़कर वेन्यू पर पहुंचे तथा इसके चलते उन्होंने सिर्फ शॉर्ट पहुंचे और साथ ही जूते और उपर बनियान पहुंची थी। आपको बता दें कि आइरा और नुपुर ने पहले कोर्ट मैरिज की और फिर शाम लगभग साढ़े 6 बजे नुपुर अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचे और वहां पर उनता स्वागत ढोल औऱ नगाड़ो से हुआ तथा इसके चलते वो डांस करते हुए दिखाई दिए और आमिर खान ने उन्हें हग करके उका स्वागत किया।

'ना लहंगा- ना साड़ी' शादी में कुछ इस अवतार में नजर आई आमिर खान की लाड़ली, देखकर हर कोई रह गया दंग

करण जौहर ने किया फिल्मों के रिव्यू और रेटिंग्स बढ़ाने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

'डाक्टर्स ने मुझे मृत घोषित कर दिया था, ये मेरा दूसरा जन्म', हार्ट अटैक आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -