डेविस कप में इस खिलाड़ी से हारे नंबर वन टेनिस प्लेयर कार्लोस अल्काराज
डेविस कप में इस खिलाड़ी से हारे नंबर वन टेनिस प्लेयर कार्लोस अल्काराज
Share:

अमरीकी ओपन चैम्पियन और वर्ल्ड के नंबर एक खिलाड़ी कार्लोस अल्काराज डेविस कप टेनिस टूर्नामेंट में फेलिक्स ऑगर अलियासिम से मात दे चुके जिससे कनाडा इस मुकाबले में स्पेन को 2-1 से हराकर उलटफेर करने में कामयाब हो चुके है। ऑगर अलियासिम ने 19 साल के अल्काराज से पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करके 6-7 (3), 6-4, 6-2 से जीत दर्ज की। विश्व में 13वीं रैंकिंग के ऑगर अलियासिम ने बाद में बोला है कि वह विश्व में नंबर एक खिलाड़ी है और इसका श्रेय उसे जाता है लेकिन आज मुझे लगता है कि तीसरे सेट में मैंने उससे थोड़ा बेहतर खेल दिखा चुके है।

रॉबर्टो बॉतिस्ता ने दूसरे एकल में वासेक पोस्पिसिल को 3-6, 6-3, 6-3 से पराजित करके स्पेन को पहला अंक दिलवाया जाने वाला है। अब सारा दारोमदार युगल मैच पर टिका था जिसमें ऑगर अलियासिम और पोस्पिसिल ने मार्सेल ग्रेनोलर्स और पेड्रो मार्टिनेज को 4-6, 6-4, 7-5 से हराकर कनाडा की जीत पक्की कर ली है। कनाडा का अगला मुकाबला सर्बिया से होगा जबकि स्पेन दक्षिण कोरिया से भिड़ेगा जिससे इस ग्रुप से क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली टीमों का निर्धारण होने वाला है।

उधर, ग्लास्गो में नीदरलैंड ने ब्रिटेन को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। जिसके ग्रुप डी से अमेरिका की भी अंतिम 8 में स्थान पक्का हो चुकी है। ग्रुप सी से जर्मनी और आस्ट्रेलिया ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जर्मनी ने बेल्जियम को 2-1 से मात जबकि ग्रुप ए में इटली ने अर्जेंटीना को इसी अंतर से पराजित कर दिया है।

Wrestling Championship में टूर्नामेंट से बाहर हुए रवि दहिया

फेडरर के संन्यास पर नोवाक का बड़ा बयान, कहा- यह दिन देखना कष्टदायक है...

इगोर स्टिमक ने मैत्री मैचों से पहले जारी की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -