झारखंड : कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार पार पहुंची, इतना हुआ रिकवरी रेट
झारखंड : कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार पार पहुंची, इतना हुआ रिकवरी रेट
Share:

झारखण्ड में कोरोना संक्रमण का तेज प्रसार जारी है. शुक्रवार को अब तक का सबसे ज्यादा 160 कोरोना पॉजिटिव रोगियों रांची में मिले. वहीं गिरिडीह में 109 नए मामले मिले. हालांकि अच्छी बात ये रही कि प्रदेश में निरंतर दूसरे दिन कोरोना संक्रमित मिलने से अधिक स्वस्थ होने वाले की तादाद सामने आई. जिसकी वजह से राज्य में कोरोना का रिकवरी रेट 41.85 से बढ़कर 45.44 प्रतिशत हो गया.

विजयवाड़ा होटल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, सीएम रेड्डी ने दिए जांच के आदेश

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की तादाद ने 16 हजार के पार निकल चुकी है. शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 618 पॉजीटिव मिलने के साथ ही कोरोना पॉजिटिव की कुल तादाद 16482 हो चुकी है. प्रदेश में एक्टिव मामले की तादाद जहां 8840 है, वहीं आज 809 कोरोना पॉजिटिव के स्वस्थ होने के साथ ही कोरोना को परास्त करने वालों की तादाद बढ़कर 7491 हो गयी है. शुक्रवार को 06 कोरोना मरीजों की इलाज के दौरान मौत के साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 151 हो गई है. शुक्रवार को धनबाद, पूर्वी सिंहभूम, रामगढ़, पलामू में एक-एक और हजारीबाग में दो कोरोना पॉजिटिव की मृत्यु हुई.

'संदिग्ध बीज पार्सल' को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, जारी किए सतर्कता निर्देश

बता दे कि शुक्रवार को रांची में 160, पूर्वी सिंहभूम में 56, धनबाद में 59, हजारीबाग में 53, बोकारो में 26, चतरा में 23, गिरिडीह में 109,  देवघर में 15, गढ़वा में 03, गुमला में 04, खूंटी में 10, कोडरमा में 05, लातेहार में 12, रामगढ़ में 24, साहेबगंज में 19, सरायकेला में 16, सिमडेगा में 08 और पश्चिम सिंहभूम में पांच नए कोरोना के सराकात्मक मामले मिले है.

केरल प्लेन क्रैश: दिल्ली में हो रही ब्लैक बॉक्स की जांच, जल्द ही सामने आएगा हादसे का कारण

मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन

प्रधानमंत्री ने आज ही के दिन दिया था 'गंदगी भारत छोड़ो' का नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -