मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन
मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शनकर रही महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के पश्चात राजधानी में राजनीति तेज हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी प्रारंभ हो गए हैं. नाबालिग बच्ची के साथ हुए यौन उत्पीड़न और बर्बरता के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल के निवास के बाहर दिल्ली महिला कांग्रेस की कार्यक​र्ताओं ने बीते शनिवार को प्रदर्शन किया. इन महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार में ले लिया है. इसी घटना के पश्चात कांग्रेस अरविंद केजरीवाल गवर्नमेंट पर निशाना साधा है. 

विजयवाड़ा अग्निकांड: 7 लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

दिल्ली कांग्रेस की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि पीड़ित बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सिविल लाइन्स पुलिस ने दुरव्यवहार की. बयान में पार्टी ने आरोप लगाया कि, “महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम से मिलना चाहती थीं, किन्तु उनके साथ बदसलूकी की गई और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार में ले लिया गया.

BJP विधायकों की तस्वीर इंटरनेट पर हुई वायरल

बता दे कि दिल्ली के एक वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने इन आरोपों को खारिज किया और कहा कि गिरफ्तार में ली गई कार्यकर्ताओं को बाद में रिहा कर दिया है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने दावा किया कि राष्ट्रीय दिल्ली में कानून व्यवस्था बदहाल है, और महिलाएं असुरक्षित हैं. निरंतर उनके साथ घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. सुरक्षा की मांग और महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं के विरोध में ही महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहीं थीं. वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलना चाहतीं थीं, किन्तु उनके साथ गलत व्यवहार किया गया है. 

'संदिग्ध बीज पार्सल' को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, जारी किए सतर्कता निर्देश

विजयवाड़ा होटल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, सीएम रेड्डी ने दिए जांच के आदेश

पीएम मोदी ने जारी की किसान योजन की छठी किस्त, शुरू की नई योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -