Nubia Red Magic 3 : गेमिंग स्मार्टफोन होगा लॉन्च, ये होगी डेट
Nubia Red Magic 3 : गेमिंग स्मार्टफोन होगा लॉन्च, ये होगी डेट
Share:

गेमिंग लवर्स के लिए नूबिया कंपनी अपना रेड मैजिक 3 स्मार्टफोन चीनी बाज़ार में 28 अप्रैल को पेश करेगी. इस बात की पुष्टि चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर की गई है. बता दें, यह हैंडसेट मे लेटेस्ट चिपसेट प्रोसेसर 855 और 5G नेटवर्क के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन, भी प्राप्त होगा .इस समय PUBG गेम यूजर के बीच बहुत मशहुर है जिसको लेकर लगातार कोई कोई खबर मार्केट मे आती रहती है. गेम लवर के लिए ​इस डिवाइस का उपयोग अनुशासन से करना बहुत जरूरी है.

Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय मार्किट में यह खास फोन मई में पेश किया जा सकता है. कंपनी ने पिछले सप्ताह Red Magic 3, Nubia Alpha स्मार्टवॉच और Nubia Pods को मई में भारत में लॉन्च करने का एलान किया था. ड्यूल एयर + लिक्विड हीट कण्ट्रोल सिस्टम भी इस स्मार्टफोन में होने के उम्मीद है.

यूजर को मिलेगी सुपर फास्ट वेब ब्रोवेसिंग, ये होगीं Extensions

कंपनी ने 3,800 एमएएच की बैटरी नूबिया रेड मैजिक स्मार्टफोन मे लगाई है जाकि यूजर लंबे समय तक फोन पर गेम खेलने का मजा प्राप्त कर सके. वही , 12GB रैम के साथ आ सकता है. इस हैंडसेट के अलावा कंपनी Red Magic 2 हैंडसेट भी जल्द लॉन्च कर सकती है.इसके अलावा 4D वाइब्रेशन सिस्टम, गेमिंग बटन्स, ब्रीथिंग लोगो गेमिंग स्मार्टफोन में दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन का भारतीय बाजार मे गेमिग स्मार्टफोन के अलावा अन्य स्मार्टफोन कंपनी से भी होगा फोन के लॉन्च होने के बाद इसकी सेल के बारे हम पूरी डिटेल्स के साथ आपको बताएगे की इस फोन को यूजरो ने कितना पंसद किया है. 

Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी

दुनिया के शीर्ष स्मार्टफ़ोन में OnePlus हुआ शामिल, जानिए कारण

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -