Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोल के बेस्ट से​ल फोन Moto Z4 की एक नई लीक सामने आई है, इस नई लीक में Moto Z4 के रेंडर्स को दिखाया गया है. साथ ही साथ इस स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं. लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में इस साल लॉन्च हुए ज्यादातर मिड रेंज के स्मार्टफोन की तरह ही 48MP का रियर कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा Motorola के इस नए डिवाइस को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसर दिया जा सकता है. माना जा रहा कि  स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है. इस फोन के अन्य फीचर इस प्रकार है.

BSNL ने Jio और एयरटेल को छोड़ा पीछे, अब मिलेगी सबसे ज्यादा वैलिडिटी

कंपनी की फ्लैगशिप डिवाइस Moto Z4 को इस समय मौजूद आधी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. पिछले साल Moto Z3 को अमेरिका में $480 (लगभग 33,300 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था. Moto Z4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया जा सकता है. 5G नेटवर्क मॉड्यूल सपोर्ट के साथ फोन मे पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है.

Realme 2 Pro खरीदने का अंतिम अवसर, ऑफर सीमित समय के लिए वैध

स्मार्टफोन मे 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा फोन बेस्ट फीचर के साथ दिया गया है. तो इसमें  दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 12+6 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया जा सकता है. सेकेंडरी कैमरे में से एक नाइट विजन कैमरा हो सकता है. इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. कंपनी ने फोन की कीमत भी अपर मीडिल क्लास ग्राहको के जेब के अनुसार तय की है.

Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

Tata Sky के प्लान है शानदार, जानिए इनकी खासियत

Asus का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए फीचर