Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी
Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी
Share:

Google और Apple के प्ले स्टोर से वीडियो शेयरिंग ऐप TikTok को  बैन कर दिया गया है. TikTok 500 मिलियन से ज्यादा यूजर्स के साथ दुनिया की उन ऐप्स में से एक है जिसने सबसे तेज तरक्की की है. हर महीने 100 मिलियन से ज्यादा यूजर्स इस ऐप को ज्वाइन कर रहे हैं. इसके कुछ यूजर्स में सबसे ज्यादा यूजर्स भारत के हैं. भारत में 12 करोड़ TikTok यूजर्स हैं. प्ले स्टोर्स से बैन करने के बाद भी यूजर्स पर ज्यादा फर्क पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. अब भी डाउनलोड कर इस्तेमाल कर TikTok के फैन्स कर रहे है. सूत्रो के अनुसार भारत मे भी इस ऐप को लेकर आलोचना के स्वर तेज हुए है.

Asus का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए फीचर

TikTok डाउनलोड कैसे करें Google trends से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सवाल के सर्चेज एकदम से बढ़ गए हैं. बैन लगने के बाद इसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है. केंद्र सरकार ने Google और Apple को TikTok के डाउनलोड्स पर बैन लगाने के कहा था. जिसके बाद दोनों कंपनियों ने अपने ऐप स्टोर से इस रिमूव कर दिया है. नीचे हमने एक स्क्रीनशॉट दिया है जिसमें आप देख सकते हैं,  कि TikTok Download के सर्चेज एकदम से 16 अप्रैल को इस ऐप पर बैन लगने के बाद से बढ़ गए हैं.

Tata Sky के प्लान है शानदार, जानिए इनकी खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार Google/Apple ऐप स्टोर को TikTok फैन्स बायपास कर इसे डाउनलोड करने का अन्य विकल्प ढूंढ रहे हैं. कई ऐसी APK मिरर साइट्स मौजूद हैं जो किसी भी ऐप को डाउनलोड करने का तरीका उपलब्ध कराती हैं. इसके लिए Google/Apple ऐप स्टोर की जरूरत नहीं होती है. ऐसी ही एक वेबसाइट APKMirror ने बताया है, कि वेबसाइट से TikTok डाउनलोडिंग 15 गुना बढ़ गई है.गूगल के बैन करने के बावजुद भी ऐप को यूजर डाउनलोड कर रहे है.

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -