भेष बदलकर किसान आंदोलन में छिपा था कर्ज में डूबा व्यापारी, ऐसे हुआ गिरफ्तार
भेष बदलकर किसान आंदोलन में छिपा था कर्ज में डूबा व्यापारी, ऐसे हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस ने गाजियाबाद के लापता व्यापारी को किसान आंदोलन प्रदर्शनस्थल से अरेस्ट कर लिया है. कर्ज में डूबे व्यापारी ने उधार देने वालों से बचने के लिए भेष बदलकर किसान आंदोलन में छिपने का प्रयास किया था, किन्तु पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गाजियाबाद के मुरादनगर के रहने वाला प्रवीन नाम का एक व्यक्ति एक दिसंबर से घर नहीं गया था. 

पुलिस ने खोज की तो वह गाजीपुर-गाजियाबाद (यूपी गेट) सीमा पर मिला. पुलिस के अनुसार प्रवीन पहले भी घर छोड़कर लापता रहा है, किन्तु वह बाद में घर लौट आया करता था. उसके गुमशुदा होने की शिकायत उसके परिवार ने 12 दिसंबर तक नहीं दर्ज कराई थी. पुलिस ने प्रवीन के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया था और उसकी कार किसानों के आंदोलनस्थल के पास खड़ी पाई गई थी.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इराज राजा ने इस संबंध में जानकारी दी. अपनी पहचान छिपाने के लिए उसने अपने बाल-दाढ़ी बढ़ा रखे थे. वह अपनी कार में सवार हो रहा था. इस दौरान पुलिस ने उसकी पहचान की और उसे पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान प्रवीन ने बताया कि उसके ऊपर ढेर सारा कर्ज है और जिनसे उसने पैसे लिए हैं वो लोग उसपर दवाब डाल रहे थे, जिससे बचने के लिए उसने यह तरीका अपनाया. यहां उसे मुफ्त में खाने को भी मिल रहा था और लोगों की निगाह से भी बचा हुआ था.

सोने में सपाट कारोबार लेकिन कीमत है 50,000 से ऊपर

बायबैक ऑफर पर टीसीएस के शेयर की कीमत में आया परिवर्तन

लगातार छठे सत्र में शेयर बाजार रहा सकारात्मक, आईटी स्टॉक्स में आई चमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -