अब रिलीज के पहले भी आप देख सकेंगे शाहरुख़ खान की फिल्म पठान
अब रिलीज के पहले भी आप देख सकेंगे शाहरुख़ खान की फिल्म पठान
Share:

मूवी पठान (Pathaan) अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है ये  मूवी अपने नाम से लेकर गाने तक को लेकर विवादों में आ चुकी है। माना जा रहा है था कि इस मूवी पर भी बायकॉट ट्रेंड का असर देखने के लिए मिलने लगा है। लेकिन अभी तक की सामने आई एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के हिसाब से मूवी पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा भी मचा रही है। शाहरुख खान की इस मूवी ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। इसी बीच एक ऐसी खबर सुनने के लिए मिली है, जिसे जानने के उपरांत शाहरुख खान के फैंस खुशी के झूम उठेंगे।

सुबह 6 से दिखाई जाएगी फिल्म: शाहरुख खान की मूवी पठान को लेकर रोज कुछ न कुछ नए अपडेट भी देखने के लिए मिल रही है। इसी दौरान एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने फैंस को खुश कर भी कर चुके है। खबरों की माने तो शाहरुख खान की इस फिल्म को इंडिया में सुबह 6 बजे से ही सिनेमाघरों में दिखाना शुरू किया जाने वाला है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इतना ही नहीं शाहरुख खान की इस मूवी को यशराज फिल्म्स ने CJV 4DX 2डी, आईमैक्स 2D, पीवीआर पी[एक्सएल], डी-बॉक्स 2डी और सीजीआर आईसीई 2डी जैसे फॉर्मेट में लोगों को दिखाने का निर्णय कर लिया है। यहाँ यह भी कहा जा रहा है कि सुबह 6 बजे का शो लोगों की मांग पर रखा गया है। जानकारी के बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

इस दिन आएगा भोला का नया टीजर

43 साल पहले आज ही ऋषि कपूर ने नीतू सिंह से की थी शादी, ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

इस हफ्ते भी बॉलीवुड फिल्मों का रहा बंटाधार, इस साउथ सुपरस्टार के आगे नहीं टिकी 'कुत्ते'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -