इस दिन आएगा भोला का नया टीजर
इस दिन आएगा भोला का नया टीजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग मूवी 'भोला' (Bholaa) इन दिनों निरंतर चर्चा का विषय बनी हुई है। अजय देवगन अपनी इस मूवी से जुड़ी की नई जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए दिखाई देते है। अब उन्होंने मूवी 'भोला' के दूसरे टीजर को लेकर अपडेट दिया है। अजय देवगन ने इस बारे में कहा है कि उनकी मूवी  का दूसरा टीजर कब आने वाला है। अजय देवगन के साथ इस फिल्म में तब्बू (Tabu) भी दिखाई देने वाली है । इन दोनों स्टार्स की साथ में ये 9वीं फिल्म होगी। गौरतलब है कि ये फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

बता दें कि अजय देवगन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मूवी 'भोला' से अपना पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में वह माथे पर भस्म लगाए हुए काफी गुस्से में दिखाई से रहे है। उनका एक हाथ पीठ की तरह है जिसमें उन्होंने त्रिशूल पकड़ रखा है अजय देवगन ने इस पोस्ट के साथ बताया है कि उनकी फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर 24 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है। 

बताते चलें कि इस फिल्म का पहला टीजर 22 नवंबर को रिलीज किया गया था। अजय देवगन की मूवी 'भोला' तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। मूवी 'भोला' का डायरेक्शन अजय देवगन कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

 इस हफ्ते भी बॉलीवुड फिल्मों का रहा बंटाधार, इस साउथ सुपरस्टार के आगे नहीं टिकी 'कुत्ते'

कंगना रनौत ने किया हैरतअंगेज खुलासा, फैंस को लगा झटका

फैंस के दिलों पर छाया छत्रीवाली का जादू, यहाँ जानें ट्विटर का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -