अब आप भी चुन सकते है अपनी जन्मतिथि के अनुसार अपना मोबाइल नंबर, जानिए कैसे
अब आप भी चुन सकते है अपनी जन्मतिथि के अनुसार अपना मोबाइल नंबर, जानिए कैसे
Share:

टेलीकॉम कम्पनियां अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम पेश करने में लगी हुई है. प्रीपेड टैरिफ प्लान के मूल्यों में वृद्धि के उपरांत यूजर्स सस्ते प्लान मुहैया कराने वाले ऑपरेटर्स  की खोज में लगे हुए है. ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां लुभावने ऑफर देकर यूजर्स को अपनी ओर लुभाने का काम भी कर रही है.

एक ऐसा ही ऑफर Vodafone Idea लेकर आया है. Vi अपने उपभोक्ताओं को अपनी पसंद का नंबर चुनने का अवसर दे रहा है. खास बात ये है कि आपकी पसंद का मोबाइल नंबर आपको घर बैठे ही मिल सकता है. वोडाफोन आइडिया यूजर्स को Free डोरस्टेप डिलीवरी के साथ प्रीमियम, फैंसी और कस्टमाइज्ड मोबाइल नंबरों को चुनने का अवसर प्रदान हो रहे है.

अगर आप अपने लकी नंबर, या फिर बर्थ-डे की दिनांक, विवाह की वर्षगांठ की तारीख के हिसाब से मोबाइल नंबर खोज रहे हैं तो Vodafone Idea आपको यह मौका प्रदान कर रहे है. आप जिस तरह का नंबर चाहते हैं, उसे आप चुन सकते हैं. Prepaid और पोस्टपेड, दोनों तरह के उपभोक्ता इन प्रीमियम नंबरों को लेने का लाभ उठा सकते हैं.

इन शहरों के यूजर्स को मिल रही है यह सुविधा: हम बता दें कि Vodafone- Idea का यह ऑफर कुछ चुनिंदा शहरों के लिए ही है. अगर आप दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत और जयपुर में रहते हैं तो आपको सिम कार्ड घर पर डिलीवर कर दिया जाने वाला है. हालांकि इन शहरों के अतिरिक्त अन्य स्थानों पर रहने वाले उपभोक्ता भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें वोडाफोन-आइडिया के सर्विस सेंटर जाना होगा.

कैसे मिलेगा पसंदीदा नंबर:  ख़बरों की माने तो अगर आपको अपनी पसंद का मोबाइल नंबर चाहिए तो आपको Vodafone- Idea की वेबसाइट www.myvi.in पर विजिट कर पाएंगे. यहां आपको प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का ऑप्शन चुनना पड़ेगा. अब अपना पिन कोड और मोबाइल नंबर जैसी डिटेल्स दर्ज करें.  जिसके उपरांत एक VIP मोबाइल नंबर चुनें. अगर लिस्ट में आपकी पसंद का नंबर नहीं है तो अपने बर्थडे, एनिवर्सरी या लकी नंबर से जुड़े नंबर लिखें, आपके सामने लिस्ट खुलने लग जाएगी.

यहीं पर आपको Get VIP Number का ऑप्शन दिखाई देगा. यहां क्लिक करें. यहां आपके सामने अपनी पंसद का नंबर दर्ज करने का ऑप्शन भी मिल रहा है. आप अपनी पसंद का नंबर दर्ज करें. आपके सामने कुछ चुनिंदा नंबरों की लिस्ट ओपन हो जाएगी. उन नंबरों के सामने उनकी कीमत भी लिखी होगी. इस तरह आप अपनी पसंद का नंबर चुन पाएंगे.

जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, जानिए क्या है इसकी कीमत

नए वर्ष में लॉन्च होने जा रहा है one plus का ये शानदार स्मार्टफोन

METAVERSE के लिए सेक्सुअल हैरेसमेंट होगा एक बड़ा चैलेंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -