जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, जानिए क्या है इसकी कीमत
जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

अपने ऑडियो प्रोडक्ट और सस्ते गैजेट्स के लिए मशहूर Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच ColorFit Ultra 2  को लॉन्च कर चुका है. स्मार्टवॉच में Sp02 मॉनिटर, 7-डे बैटरी लाइफ, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर और बहुत कुछ है. ये स्मार्टवॉच कुल 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ मिल रही है. ढेरों एडवांस्ड फीचर्स के साथ आने वाली नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2  का मूल्य 5,000 रुपये से बेहद ही कम है. एक स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस के रूप में यह 4,499 रुपए के मूल्य में मिल रही है. स्मार्टवॉच को नेवी Blue, White एंड Olive Green Colorऑप्शन में खरीद पाएंगे. यह कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 की खूबियां: इस स्मार्टवॉच में 1.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ एक स्क्वायर डायल भी दिया जा रहा है, जिसका रेजोल्यूशन 368×448 पिक्सल और 326 PPI पिक्सल डेनसिटी है. इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड और 100 से अधिक वॉच फेस भी मिल रहा है. स्मार्टवॉच में प्रीमियम स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ राइट साइड फिजिकल बटन भी दिया जा रहा है. यह IP68 सर्टिफाइड वाटर-रेसिस्टेंट है.  नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 पर 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और फीमेल मेन्सट्रुरल साइकिल भी मौजूद है.  यह नींद के पैटर्न और स्ट्रेस लेवल की निगरानी भी  करने वाली है.

20 दिन तक चलेगी बैटरी: इसमें 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना, इनडोर और साथ ही आउटडोर गेमिंग भी मौजूद है. नॉइज कलरफिट Ultra 2 सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ इनकमिंग कॉल और मैसेज को डिस्प्ले करता है. स्मार्टवॉच Reminder, Stock Alert, Weather Forecast, Flashlight, कैलकुलेटर जैसे फीचर भी दिए जा रहे है. यूजर्स डिवाइस से म्यूजिक प्लेबैक को भी कंट्रोल  कर पांएगे. नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 में 180mAh बैटरी मिलती है. जिससे नॉर्मल और स्टैंडबाय मोड पर 7 और 20 दिनों का बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है.

AMOLED डिस्प्ले के साथ ये भी जबरदस्त स्मार्टबॉच: noise ने कुछ वक़्त पहले इंडिया में अपनी नई फिटनेस स्मार्टफोन Noisefit Evolve 2 को लॉन्च किया था. नॉइज़ ने हमेशा किफायती मूल्य के साथ स्मार्टवॉच और ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, लेकिन नॉइज़ फीट इवॉल्व 2 को मिड-रेंज कैटेगरी में लॉन्च किया गया है. स्मार्ट वॉच में AMOLED डिस्प्ले है और यह 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ मिल रही है. NoiseFit Evolve 2 भी कई सेंसर के साथ आता है, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर आदि शामिल हैं.

METAVERSE के लिए सेक्सुअल हैरेसमेंट होगा एक बड़ा चैलेंज

METAVERSE एक ऐसा वर्ल्ड जहां मौजूद है जिले और शहर भी

जानिए आखिर क्या है Metaverse?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -